Friday , April 19 2024

गणतंत्र दिवस को लेकर भारत-नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट

सिद्धार्थनगर । गणतंत्र दिवस के मद्देनजर भारत-नेपाल सीमा पर अलर्ट घोषित कर दिया गया है। पुलिस व एसएसबी की टीमें सरहद पर आवागमन करने वाले नागरिकों की गंभीरता से तलाशी ले रही हैं। सुरक्षा एजेंसियां इस पर निगाह रखे हुई हैं कि कहीं कोई अराजक तत्व भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की कोशिश न करे।

गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह चौकस हैं। इस उत्सव पर आतंकी खतरे की आशंका में सरहद पर अलर्ट घोषित कर दिया गया है। इसके लिए डीजीपी कार्यालय से सीमाई क्षेत्र के पुलिस अधीक्षकों के पास अलर्ट से संबंधित पत्र भेज दिया गया है।

नेपाल से लगी जनपद की 68 किमी भारतीय सीमा पर सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह मुस्तैद हैं कि कोई भी उपद्रवी उनकी निगाहों से बचकर न प्रवेश करे। हर संदिग्ध व्यक्ति की गंभीर ढंग से तलाशी ली जा रही है। इसके लिए थानास्तर पर सभी को निर्देश जारी हो चुके हैं।

जवानों को इसके लिए विशेष निर्देश दिए गए हैं। संदिग्ध दिखने वाले व्यक्ति की गंभीरता के साथ तलाशी ली जा रही है। गणतंत्र दिवस के मद्देनजर जिले के सभी सराय, होटल, ढाबा व सिनेमाहाल की पुलिस ने सघन तलाशी ली। संदिग्धों से पूछताछ की गई।

पुलिस अधीक्षक राकेश शंकर ने कहा कि सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गयी है। बार्डर पर अलर्ट है। इसके लिए सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित कर दिया गया है। एक-एक बिन्दु पर पुलिस की निगाह है। एसएसबी भी पूरी तरह सतर्कता अपना रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com