Friday , April 19 2024

गरबा रास के लिए विरफ फिरोज पटेल और बरखा बिष्ट का जोश

a-gaबॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक महेश भट्ट का नया शो नामकरण दर्शकों में हलचल मचा रहा है । एक  इवेण्ट में शो के प्रमुख कलाकारों विरफ फिरोज पटेल और बरखा बिष्ट को भीड़ के साथ डांडिया और गरबा की धुनों पर थिरकते देखा गया।

सेना की पृष्ठभूमि वाले सहज कलाकार विरफ ने कभी नवरात्रि की सोशल गैदरिंग्स में गरबा नृत्य का आनंद नहीं लिया था इसलिए उन्होंने अपनी सह-कलाकार बरखा बिष्ट के साथ देवी मां का आशीर्वाद लिया और भीड़ के साथ ठुमके भी लगाए। विरफ ये अनूठा डांस देखकर इतने उत्साहित हुए कि भीड़ में जाकर गरबा सीखने की कोशिश करने लगे। हालांकि वह डांसर नहीं हैं लेकिन जश्न का माहौल ऐसा था कि वह खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए।

जब उन्हें मंच पर बुलाया गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं यहां अपनी जिंदगी का लुत्फ लेने आया और मैंने भरपूर लिया। मैं डांसर तो नहीं लेकिन मैंने मैंने पूरी कोशिश की। मैं नामकरण के साथ बेहद व्यस्त हूं लेकिन मैंने सोच लिया था कि मैं डांडिया रास नहीं मिस करुंगा। इस तरह के कार्यक्रम में मैं पहली बार शामिल हुआ हूं और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया। देवी मां के आशीर्वाद से मैंने रात भर नाच कर दर्शकों का मनोरंजन किया और उम्मीद करता हूं इसी तरह उनका मनोरंजन पर्दे पर भी करता हूं।’’

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com