Wednesday , April 24 2024

गाजियाबाद में इंसानियत हुई शर्मसार, मासूम से की हैवानियत की हदें पार

masumगाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में  एक व्यक्ति ने 4 साल की मासूम के साथ बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति मासूम के पड़ोस में ही रहता था। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को पड़ोसियों की मदद से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार देश में एक ओर जहां कन्याओं की पूजा की जा रही है, वहां दूरसी ओर दिल्ली से सटे गाजियाबाद में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। मामला गाजियाबाद के संजय नगर इलाके का है। आरोपी नंदन रावत का परिवार मासूम पीड़िता के पड़ोस में ही रहता है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि रविवार के दिन 4 साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल ही थी। इसी दौरान आरोपी वहां पर नशे की हालत में आया और मासूम को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद आरोपी ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। वहीं बच्ची की चीखने की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे तो बच्ची को एेसी हालत में देख उनके रौंगटे खड़े हो गए।

मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली। आरोपी की पिटाई करने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मासूम पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का परिवार मासूम पीड़िता के पड़ोस में ही रहता है और दोनों परिवारों का आपस में काफी मेल-मिलाप था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com