Thursday , April 25 2024

गैंगरेप पीड़िता से गैंगरेप मामला : 12 दिन में बदला मामला, दो नए आरोपियों के नाम

rohtak-rape_1468927539तीन साल पहले गैंगरेप की शिकार पीड़िता से 12 दिन पहले रोहतक में दोबारा गैंगरेप की वारदात ने पूरे प्रदेश में तहलका मचा दिया था। मामला अब बदल गया है। दो ऐसे नए आरोपियों के नाम सामने आए है, जिनका पीड़िता ने जिक्र भी नहीं किया, जबकि वारदात वाले दिन दोनों आरोपी पीड़िता के साथ ही थे।

इनमें से एक आरोपी संदीप हुड्डा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया है कि घटना वाले दिन संदीप हुड्डा सुबह से शाम तक छात्रा के संपर्क में था। पुलिस पूछताछ में उसने गैंगरेप मामले में शामिल होने की बात कबूली है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में एक अन्य युवक को भी हिरासत में लिया है।

उससे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि हिरासत में लिया गया युवक ही मामले का मुख्य आरोपी है। उधर, एसआईटी ने रविवार को मामले में पहले पकड़े गये तीन आरोपियों सहित संदीप हुड्डा को भी कोर्ट में पेश किया, जहां से चारों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

एसआईटी को मिली अहम सीसीटीवी फुटेज
मामले की जांच कर रही एसआईटी को केस से जुड़ी अहम सीसीटीवी फुटेज मिल गई है। इसी फुटेज के आधार पर एसआईटी को संदीप हुड्डा और उसके दोस्त के बारे में पता चला है। एसआईटी को बस स्टैंड की तरफ से राजीव गांधी स्टेडियम जाने वाली रोड पर बने एक होटल से सीसीटीवी फुटेज मिली है। पुलिस ने होटल से डीवीआर और आगंतुक रजिस्टर को कब्जे में लिया है, ताकि सबूत के तौर पर इन्हें कोर्ट में पेश किया जा सके।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com