Saturday , April 20 2024

गोरखपुर में अखिलेश-राहुल की जनसभा, बोले- कोई गधों की भी विशेषता जानना चाहेगा क्या?

गोरखपुर । गोरखपुर में आज कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी और सपा प्रमुख व यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने एक साथ जनसभा किया।  जहां दोनों ने एक के बाद एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला।

 शुरू में अखिलेश यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, हमने तो एक विज्ञापन के बारे में कहा था और भाजपा वाले नाराज हो गये।

 नाराजगी में भाजपा वाले कहने लगे की यूपी के मुख्‍यमंत्री को इसकी (गधों की) विशेषता मालूम नहीं है।  अब आपही बताएं कोई गधों की भी विशेषता जानना चाहेगा क्‍या।  

अखिलेश यादव ने गोरखपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा वाले सपा और कांग्रेस के गंठबंधन से घबरा गये हैं।  उनका ब्‍लड प्रेशर बढ़ गया है।  जल्‍द ही उनका इलाज कराना पड़ेगा।  

अखिलेश यादव ने भाजपा सांसद योगी आदित्‍यनाथ पर बड़ा हमला करते हुए कहा, सुना है यहां एक बाबा हैं, उन्‍हें बड़ी चिंता है कर्बला और कब्रिस्‍तान की।  उन्‍हें मैं कहना चाहूंगा कि आप किसी भी मुहल्‍ले में चलें जाएं वहां सपा का लेपटॉप मिल जाएगा और सरकार बनने के बाद लोगों को स्‍मार्टफोन भी देंगे।

ज्ञात हो योगी ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि अगर सपा की सरकार यूपी में बनती है तो केवल कर्बला और कब्रिस्‍तान बनेंगे और भाजपा की सरकार बनी तो राममंदीर बनेगा।  उन्‍होंने लोगों से पूछा था कि आप क्‍या चाहते हैं।  मंदीर या कर्बला और कब्रिस्‍तान।

बिजली के बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा ने कहा कि गोरखपुर में बिजली लोगों को नहीं मिलती है।  लेकिन मैं उनसे कहना चाहूंगा कि आप कोई भी बिजली की तार जाकर छू लें पता चल जाएगा कि बिजली गोरखपुर में आती है कि नहीं।  

मैं बाबा से बोलना चाहूंगा कि समाजवादी लोग हर घंटे लोगों को बिजली दे रहे हैं।  भाजपा के पास कोई काम नहीं है।  आप इन‍लोगों से सावधान रहना।  सपा ने कोई भी भेदभाव नहीं किया है।  सपा ने 1 लाख महिलाओं को समाजवादी पेंशन योजना से जोड़ने का काम किया है।

राहुल गांधी ने रैली में लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।  उन्‍होंने नोटबंदी के मुद्दे पर कहा कि मोदी जी ने विजय माल्‍या को नोटबंदी के बाद बुलाया और कहा माल्‍या जी आप इधर आइये और ये लिजिए आप 12 सौ करोड़ की टॉफी खाइये।

 विदेश में जाइये और बिना कोई परेशानी के रहिए क्‍योंकि भारत में हमारी सरकार है आपको कुछ भी नहीं होगा।  राहुल गांधी ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मेरी और अखिलेश की दोस्‍ती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डर लग रहा है और उन्‍हें जैसे ही डर लगने लगता है नफरत फैलाना शुरू कर देते हैं।  ये उनके डीएनए में है, उनका नेचर है।  

राहुल गांधी बोले, अखिलेश के साथ हमारी दोस्‍ती यूपी में विकास की गंगा बहाने के लिए हुई है।  मोदी जी ने लोगों का टाइम बरबाद किया है। 56 इंच छाती की बात करते हैं और उनके शब्‍द खोखले हैं।  

मोदी जी ने एक फिल्‍म बनाया है जिसमें अभिनेता,अभिनेत्री,डायरेक्‍टर,प्रोड्यूसर सब मोदी जी ही हैं।  कौन सी फिल्‍म बनायी है, दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे।  फिल्‍म में जैसे जादू से सब कुछ हो जाता है वैसे ही मोदी जी सब कुछ जादू से कर देंगे।  जादू से सब बदल जाएगा।  सड़कें बन जाएंगी, एआईआईएम बना जाएंगे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com