Wednesday , April 24 2024

चकेरी पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया

चकेरी के श्यामनगर में शादी समारोह में सोमवार की रात गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। युवकों ने कुरियर ब्वॉय को पीट पीटकर मार डाला। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर हमलावरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

श्यामनगर स्थित एक गेस्ट हाउस में दोस्त रीतेश की बरात में शामिल होने लोकमन मोहाल निवासी गौरव गुप्ता (26) आया था। वह किसी कुरियर कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय था। देर रात एक बजे करीब गौरव व उसके दोस्तों ने डीजे संचालक कर्मचारी नगर निवासी अवनीश यरफ नाटी से गाना बजाने को कहा। समय सीमा खत्म होने की बात कहते हुए उसने गाना बजाने से इंकार कर दिया। इसपर गौरव व उसके साथियों ने अवनीश का लैपटॉप उठाकर फेंक दिया। इससे उनके बीच विवाद शुरू हो गया और अवनीश ने भगवंत टटिया निवासी साथी सोनू शर्मा, रवि यादव, निहाल आदि को बुला लिया।

इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लोगों ने दोनों पक्षों को अलग किया और गौरव को गंभीर हालत में कांशीराम अस्पताल ले गए। अस्पताल में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अवनीश व सौरभ को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। चकेरी इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि गौरव के पिता महावीर की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com