Thursday , April 25 2024

चार युवक ने किया स्मृति इरानी का पीछा, कुछ ही मिनटों में सभी गिरप्तार

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी की कार के काफिला  का चार युवक पीछा करने लगे। बार-बार जब वह आगे-पीछे आने लगे तो पायलट कार में चल रहे पुलिसकर्मियों ने इन युवकों को पकड़ लिया। इनके खिलाफ चाणक्यपुरी पुलिस को शिकायत की गई है। पुलिस चारों आरोपियों से इस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार स्मृति इरानी शनिवार शाम को एयरपोर्ट से अपनी सरकारी गाड़ी में बैठकर घर की तरफ जा रही थीं। उनके साथ पुलिस की एक पायलट कार भी चल रही थी, जिसमें कुछ सुरक्षाकर्मी सवार थे। वह जब चाणक्यपुरी इलाके में पहुंचे तो एक कार में बैठे चार युवक उनकी कार का पीछा करने लगे। वह कभी उनकी गाड़ी के आगे तो कभी पीछे चले जाते।

यह देखकर स्मृति इरानी ने पीसीआर को कॉल कर घटना के बारे में बताया। इसके साथ ही पायलट कार में बैठे पुलिसकर्मियों ने कार सवार युवकों को रोक लिया। कुछ ही देर में चाणक्यपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और चारों युवकों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी चारों युवक डीयू के छात्र हैं। इस बाबत स्मृति इरानी ने थाने जाकर लिखित शिकायत दी है।

पुलिस आरोपी युवकों से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि वह केन्द्रीय मंत्री की गाड़ी का पीछा क्यों कर रहे थे। उनका मकसद क्या था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com