Saturday , April 20 2024

चुनावी ‘ऑर्डर’ पर तैयार कर रहे अवैध असलहों की फैक्ट्री पकड़ी, दो गिरफ्तार

चुनावी सीजन शुरू होते ही अवैध असलहों की बढ़ी डिमांड को पूरा करने के लिए अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।चुनावी ‘ऑर्डर’ पर तैयार कर रहे अवैध असलहों की फैक्ट्री पकड़ी, दो गिरफ्तार
 
 
क्राइम ब्रांच और कोठी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर स्वनिर्मित रायफल व दस तमंचे तथा कई उपकरण बरामद किए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों ने यह कुबूल किया है कि विधानसभा चुनाव में खपत के लिए ऑन डिमांड असलहों का निर्माण कर रहे थे।

टिकट की चिंता न करें, चुनाव में जीत के लिए करिये कड़ी मेहनत: अखिलेश

पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एएसपी दक्षिणी के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच और थाना कोठी पुलिस की संयुक्त टीम ने कोठी क्षेत्र के डफरापुर गांव में बृहस्पतिवार देर शाम छापा मारकर अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है।

डफरापुर निवासी रामशरण व असंद्रा थाना क्षेत्र के चकतारा गांव निवासी रूप नारायण को अवैध असलहा बनाते वक्त गिरफ्तार किया गया। मौके से अर्धनिर्मित शस्त्र और शस्त्र बनाने के उपकरण भी मिले हैं।

तो इस वजह से मायावती ने आज तक नहीं की शादी, जानकर हिल जाएंगे

पहले भी जा चुका है जेल

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए रामशरण पहले भी जैदपुर, हैदरगढ़ व कोठी से अवैध असलहे बनाने के आरोप में जेल भेजा जा चुका है। जबकि रूप नारायण कोठी से एक बार इसी आरोप में जेल गया है।
क्या-क्या मिला
315 बोर की एक रायफल
315 बोर के  पांच तमंचे
12 बोर के कट्टे

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शफीक अहमद का कहना है कि चुनाव के सीजन में अवैध असलहों की डिमांड बढ़ने के कारण भारी मात्रा में असलहे तैयार किए गए थे। चुनाव में इनका प्रयोग कहां होना था, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

 
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com