Tuesday , April 16 2024
जब आलिया ने कहा था करना चाहती हूं रणबीर से शादी

जब आलिया ने कहा था करना चाहती हूं रणबीर से शादी

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर सिंह के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ने के साथ ही रणबीर-आलिया के बीच नजदीकियां भी बढ़ती नजर आ रही हैं. दोनों के परिवारों ने एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू कर दिया है. आलिया शुरू से ही रणबीर को पसंद करती थीं और जब रणबीर इस क्यूट गर्ल से मिले तो उन्हें भी पहली-दूसरी मुलाकात में ही आलिया से प्यार हो गया. हालांकि आलिया इस बात को बहुत पहले ही कह चुकी थीं कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं.जब आलिया ने कहा था करना चाहती हूं रणबीर से शादी

फिल्ममेकर करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण के चौथे सीजन में आलिया एक बार शिरकत करने पहुंची थीं. शो में आलिया ने करण के सामने यह बात कही थी कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं. यह वीडियो एक बार फिर से इंटरनेट पर छा गया है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं. आलिया भट्ट के एक फैन पेज ने इस वीडियो को पोस्ट किया है.

इस शो में आलिया परिणीति चोपड़ा के साथ पहुंची थीं. जब आलिया यह कहती हैं कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं तो करण उनसे पूछते हैं कि क्या आपने यह बात उनके पिता को बताई है? और क्या नीतू जी आपके फ्यूचर प्लान्स के बारे में जानती हैं? इतना ही नहीं करण ने कहा कि इस सबसे ज्यादा जरूरी यह है कि क्या कटरीना आपके प्लान्स के बारे में जानती हैं? इसके जवाब में आलिया ने कहा कि सभी मेरे प्लान्स के बारे में जानते हैं सिर्फ रणबीर ही हैं जिन्हें नहीं पता है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com