Friday , April 19 2024

जमाल खशोगी मामला : सऊदी अरब दूतावास के कुएं से मिला जमाल का शव

कुछ हफ़्तों पहले ही सऊदी अरब से लापता हुए अमेरिकी पत्रकार जमाल खशोगी की मौत की खबर सामने आने के बाद से यह मामला लगातार गर्माता ही जा रहा है. इस मामले में एक-एक बाद एक लगातार नए-नए मोड़ आते ही जा रहे है. अभी हाल ही में इस मामले में ऐसा ही एक नया और अच्चम्भित कर देने वाला मोड़ आया है जिसने पूरी दुनिया को चौका दिया है. 

दरअसल हाल ही में तुर्की के सबसे बड़े शहर इंस्तांबुल में स्थित सऊदी अरब के दूतावास के कुएं में  पत्रकार जमाल खशोगी के शरीर के कुछ हिस्से पाएं गए है. इस खबर का दवा हाल ही में एक विदेशी मीडिया एजेंसी द्वारा किया गया है. इस रिपोर्ट के मुताबिक 59 वर्षीय पत्रकार जमाल खशोगी को बेरहमी से मार कर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे और इसमें से कुछ टुकड़े इस कुए से बरामद किये गए है. उल्लेखनीय है कि 59 वर्षीय जमाल खशोगी अमेरिका में वाशिंगटन पोस्ट नामक अखबार के लिए काम करते थे.

खशोगी की मौत एक साजिश, हम योजना की तह तक जायेंगे : डोनाल्ड ट्रम्प

जमाल खशोगी कुछ दिनों पहले ही अपने विदेश दौरे के दौरान लापता हो गए थे. इसके बात तुर्की की ओर से उनकी मौत की घोषणा की गई थी. इस मामले में कल अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भी अपना ग़ुस्सा जाहिर करते हुए  सऊदी अरब और तुर्की को अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी देते हुए कहा था कि अमेरिका इस मामले की तह तक जाएगा और जो भी इसके लिए जिम्मेदार होगा उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जायेगी

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com