Thursday , April 25 2024

जायरा विवाद: अब मालिनी अवस्थी ने पूछा आमिर की पत्नी से यह सवाल !

जायराकश्मीरी मूल की दंगल गर्ल जायरा वसीम को कुछ लोगों ने ट्रोल किया। विवाद हुआ तो साेशल मीडिया एकाउंट पर जायरा ने माफीनामा तक पोस्ट कर दिया। इसके बाद बॉलीवुड, नेता और कई हस्तियां इस लड़की के सपोर्ट में आ गए।

अब गायिका मालिनी अवस्थी ने एक पोस्ट कर आमिर खान से सवाल पूछा है। उन्होंने कहा- कट्टरपंथियों और कश्मीर अलगाववादियों के निशाने पर आईं जायरा के खिलाफ बढ़ती ‘असहिष्णुता’ पर क्या आमिर की पत्नी को भारत छोड़ने का मन करता है या नहीं?

ज़ायरा वसीम विवाद –आमिर खान की दंगल की युवा अभिनेत्री ज़ायरा वसीम कट्टरपंथियों के फ़िक़रों के कारण वैसे ही परेशान थी, लेकिन जब उन्होंने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के साथ औपचारिक मुलाक़ात के बाद रिवायतन एक फाेटो खिंचवाई और ट्विटर पर डाली, उसके बाद ज़ायरा अतिशय आलोचना की शिकार हुई और उन्होंने घबरा कर वह तस्वीर डिलीट कर डाली और एक लम्बा माफ़ीनामा लिखा पोस्ट किया है।

ग़ौरतलब है कि महबूबा मुफ्ती ने ज़ायरा जैसी बेटियों को कश्मीर के लिए नई उम्मीद बताया है। मुहम्मद शमी, मुहम्मद कैफ के बाद अब ज़ायरा का प्रसंग बढ़ती हुई कट्टरता और असहिष्णुता के जीते जागते उदाहरण हैं।

ज़ायरा अभी बहुत छोटी है, एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री का इस कट्टरता से घबरा कर बिना किसी ग़लती की माफ़ी मांगना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।लेकिन एक बात का मुझे ज़ाती तौर पर इंतज़ार है।

आमिर ख़ान की ही खोज, बेहद होनहार ज़ायरा के साथ हुए इस वाक़ये के बाद उनकी पत्नी किरण राव का अब क्या कहना है, यह भी आमिर खान बताएं।

कश्मीर की एक मासूम बेटी के साथ दिखाई गई इस ‘असहिष्णुता’ पर उन्हें भारत छोड़ने का मन करता है या नहीं। प्रगतिशील किरण राव क्या सोचती हैं, यह आमिर खान ज़रूर बताएं देश को।

जायरा के बचाव में उतर चुके हैं आमिर
मंगलवार को आमिर खान ने जायरा का सपोर्ट किया। उन्होंने कहा- आप मेरी रोल मॉडल हो।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com