Tuesday , April 23 2024

जाह्नवी कपूर के बाद बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहीं उनकी छोटी बहन

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स की बहार आई हुई है । जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सनाया कपूर, करण देओल और अभिमन्यु दसानी जैसे स्टार किड्स बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुके हैं । अब दो और स्टार किड फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से रूबरू होने की तैयारी कर रहे हैं ।

ये और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर हैं । डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने आर्यन को खुशी कपूर के साथ लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है ।

इसके लिए वो आर्यन खान और खुशी कपूर को ग्रूमिंग टिप्स भी दे रहे हैं । पिछले कुछ समय से खुशी कुछ ज्यादा ही ग्लैमरस दिखने लगी हैं । ये करण जौहर का ही कमाल है । बोनी कपूर की ओर से भी खुशी को बॉलीवुड में एंट्री करने की रजामंदी मिल गई है ।

बोनी का मानना है कि अगर खुशी, करण जौहर के साथ डेब्यू करेंगी तो वो भी जाह्नवी की तरह स्टारडम हासिल कर पाएंगी । इसलिए उन्होंने खुशी के बॉलीवुड डेब्यू की जिम्मेदारी करण को सौंप दी है । खुशी से पहले करण उनकी बड़ी बहन जाह्नवी को फिल्म ‘धड़क’ से लॉन्च कर चुके हैं ।

जाह्नवी के साथ ‘धड़क’ में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आए थे । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी । दर्शकों ने जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग को काफी सराहा । अब करण दो नए चेहरों को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाने की तैयारी में जुट गए हैं

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com