Saturday , April 20 2024

जेठानी डिम्पल ने भी देवरानी अपर्णा को जिताने की अपील की

लखनऊ। कैण्ट विधान सभा क्षेत्र में सांसद डिम्पल यादव ने सपा-कांग्रेस गठबंधन की प्रत्याशी समाज सेविका अपर्णा यादव के समर्थन में नाका चौराहे पर सभा को संबोधित किया।

उन्होंने जनता से अपर्णा यादव और समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की। उनके साथ राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शोभा ओझा भी साथ रहीं

सांसद डिम्पल यादव ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अपर्णा यादव स्वयं युवा है और युवाओं के लिए उन्होंने काम भी खूब किया है। इसलिए अगर आपका वोट मिलेगा और वो जीतकर जाएंगी तो युवाओं के लिए कई तरह की योजनाएं लागू करेंगी।

जिसका फायदा युवा वर्ग को अत्याधिक मिलेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जब-जब सत्ता में आयी है उसने हर वर्ग के लिए काम किया है। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, हर समुदाय के लिए काम किया है। किसानों, मजदूरों, नौजवानों और महिलाओं को आर्थिक एवं सामाजिक दोनों दृष्टिकोण से लाभ पहुंचाने का हरसंभव प्रयास किया है।

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने युवाओं को रोजगार दिया और जिन को रोजगार नहीं मिल पाया उन्हें बेरोजगारी भत्ता देने का काम किया। उन्होंने कहा कि अपर्णा ने कैंट क्षेत्र के विकास के लिए बहुत कार्य किया और मैं वायदा करती हूं कि जो भी समस्याएं इस क्षेत्र की हैं वह भी अपर्णा के जीतने के बाद प्राथमिकता से दूर की जायेगी। बिजली, पानी, सड़क आदि मूलभूत सुविधाओं के साथ ही गंभीर बीमारियों का भी इलाज़ मुफ्त में कराया जायेगा।

नेताजी मेरे आदर्श: अपर्णा

जनसभा को संबोधित करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि नेता जी मेरे आदर्श हैं। मुझे आज अपने बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद और आप सबका स्नेह पाकर पूरा भरोसा हो गया है कि जीत मेरी ही होगी। उन्होंने कहा कि आप सब इतना ध्यान जरूर देना कि जिस पार्टी ने नोटबंदी की है उसकी वोट बंदी हो जाए।

उन्होंने कहा कि इन भाजपाइयों ने मां गंगा को भी ठगने का काम किया। एनजीटी के रिकार्ड बताते हैं कि नमामि गंगे के नाम पर करोड़ों रुपये बहाये गए लेकिन आज भी गंगा साफ न हो सकी और तो और नालों का गन्दा पानी आज भी सीधे गंगा में छोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो मां गंगा का नही हुआ वो आम इंसान का क्या होगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com