Friday , April 19 2024

जो मां गंगा का नहीं हुआ वह इंसान का क्या होगा: अपर्णा

लखनऊ। अर्पणा यादव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आदरणीय नेता जी मेरे आदर्श हैं। मुझे आज अपने बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद और आप सबका स्नेह पाकर पूरा भरोसा हो गया है कि जीत मेरी ही होगी, लेकिन मेरी अप्रत्यशित जीत हो यह आप सब को तय करना है।

उन्होंने कहा कि आप सब इतना ध्यान जरूर देना कि जिस पार्टी ने नोट बंदी की है उसकी वोट बंदी हो जाए। उन्होंने कहा कि इन भाजपाईयों ने मां गंगा को भी ठगने का काम किया। एनजीटी के रिकार्ड बताते हैं कि नमामि गंगे के नाम पर करोड़ों रुपये बहाये गए लेकिन आज भी गंगा साफ न हो सकी और तो और नालों का गन्दा पानी आज भी सीधे गंगा में छोड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जो मां गंगा का नहीं हुआ वो आम इंसान का क्या होगा। श्रीमती यादव ने कहा कि हम झूठे वादे करने वालों में से नही है और न ही सत्ता का सुख भोगने की लालच में दल बदलने वालों में से हैं। हम विकास चाहते हैं, सिर्फ विकास। हमने बतौर प्रत्यशी कैण्ट क्षेत्र के विकास के लिए लगभग चालीस करोड़ रूपये का काम कराया, नवनिर्मित तमाम गलियां, नालिया और सड़कें इस बात का गवाह हैं।

इसलिए आप सबसे निवेदन है कि मतदान वाले दिन सबसे पहले आप सभी मतदान केंद्र पर जायेगे और साइकिल वाली बटन दबाकर समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान करेंगे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com