Friday , April 19 2024

टॉयलेट में इतने बड़े अजगर को देख परिवार के लोग चिंतित हो गए और उन्होंने तुरंत सांप पकड़ने वालों को फोन किया :VIDEO

पूरा ऑस्ट्रेलिया इन दिनों गर्मी से परेशान चल रहा है. ऐसे में यहां इंसान ही नहीं जंगली जानवर भी इस गर्मी से छुटकारा पाने की कोशिश में यहां से वहां भटक रहे हैं. ऐसा ही कुछ हुआ ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण क्वीनलैंड स्थित एक घर में. जहां घर का मालिक तब दंग रह गया जब उसने अपने बाथरूम में एक विशालकाय अजगर को Shower के मजे लेते देखा. इसके बाद तो पूरे परिवार में टेंशन का माहौल बन गया. टॉयलेट में इतने बड़े अजगर को देख परिवार के लोग इतने चिंतित हो गए कि उन्होंने तुरंत सांप पकड़ने वालों को फोन किया और जल्दी से जल्दी घर पहुंचने की रिक्वेस्ट की. जिसके बाद स्नेक कैचर ल्यूक हंटली इस घर पहुंचे और 7 फुट के विशालकाय अजगर को पकड़ा.

बता दें ल्यूक हंटली ने न सिर्फ सांप को पकड़ा, बल्कि इससे पहले उसका Shower लेते हुए एक वीडियो भी बनाया, जिसे उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है. ल्यूक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें साफ दिख रहा है कि कैसे गर्मी से परेशान अजगर बाथरूम के दरवाजे से लटक कर Shower के मजे ले रहा है और साथ ही साथ अपनी प्यास भी बुझा रहा है. ल्यूक के वीडियो शेयर करने के बाद यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें अब तक कई लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं और कई इसे शेयर कर चुके हैं.

बता दें यह पहली बार नहीं है जब ऑस्ट्रेलिया में किसी घर के बाथरूम में इस तरह से अजगर अपनी गर्मी मिटाता दिखाई दे रहा हो. इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन के एक घर का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक अजगर कमोड में घुसकर बैठा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में कमोड में घुसा अजगर बार-बार कमोड से बाहर झांक रहा था, जिसके चलते घर के लोग काफी डर गए थे और बाथरूम की तरफ झांक भी नहीं रहे थे.

https://www.facebook.com/SnakeCatcherNoosa/videos/792008177807836/

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com