Saturday , April 20 2024

‘टोटल धमाल’ में स्टंट करने को तैयार नहीं थे संजय मिश्रा, अजय देवगन ने खेला ऐसा खेल

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने फिल्म ‘टोटल धमाल’ के सह-कलाकार संजय मिश्रा को फिल्म के लिए खुद स्टंट करने के लिए मना लिया. अजय जो अपने अधिकांश स्टंट खुद करने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने फिल्म निर्माता इंद्र कुमार के साथ संजय को स्टंट करने के लिए तैयार किया. रिहर्सल के नाम पर, अजय ने संजय से स्टंट कराने की कोशिश की, जो बाद में असली शॉट के तौर पर फिल्म का हिस्सा बना.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार कुमार ने एक बयान में कहा, “चूंकि यह एक एडवेंचर कॉमेडी है तो हम बेहतरीन एक्शन दृश्य चाहते थे और स्टंट को उच्च स्तर तक ले जाना चाहते थे.” उन्होंने कहा, “पहले जब मैंने संजय को दृश्य के बारे में बताया तो इसे करने को लेकर आशंकित थे, लेकिन अजय ने उन्हें दृश्य करने के लिए प्रेरित किया और मैंने भी उनसे बात की. हम दोनों ने संजय को शॉट देने के लिए मना लिया. उन्होनें पहली बार इस तरह का एक्शन दृश्य किया, लेकिन आखिर में यह अच्छे से हो गया.”

बता दें, अजय देवगन की इस फिल्म में हॉलीवुड एक ऐसे शख्स की एंट्री हुई है जो फिल्म का अहम हिस्सा है. हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी फीमेल बंदर क्रिस्टल इस बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बन चुकी है. ‘धमाल’ फ्रेंचाइज की यह तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी शामिल हैं. फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. बता दें कि इस फिल्म में लंबे समय के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com