Wednesday , April 24 2024

डिप्रेशन से गुजर रहीं सेलेना को लेकर आई एक और बुरी खबर , सुनकर लग सकता है झटका

हॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग और सिंगिंग के जरिए लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने वाली मशूहर सिंगर सेलेना गोमेज पिछले काफी समय से अपनी बीमारी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. लेकिन हाल ही में सेलेना को लेकर एक और बुरी खबर आई है जिसके बाद वो एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. सेलेना अपनो गानों के अलावा दुनिया भर में सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स होने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.

सूत्रों की माने तो सेलेना गोमेज साल 2016 से विश्व की नंबर एक सेलिब्रिटी हैं जिनके सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लेकिन अब फॉलोवर्स के मामले में सेलेना को एक खिलाड़ी टक्कर देने आ गया है. शायद ये खबर सुनकर सेलेना गोमेज के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. सुनने में आया है कि सेलेना गोमेज के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या कम हो गई है. जी हाँ… सेलेना अब सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले पायदान से उतरकर दूसरे पर आ गई हैं.

Image result for selena gomez

हाल ही में अमेरिकन मैगजीन यूएस वीकली ने एक रिपोर्ट पेश की है जिसमें ये बताया गया है कि अब फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो विश्व के नंबर एक खिलाड़ी बन गए हैं जिनके इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. अगर इनके फॉलोवर्स के आंकड़ों पर बात करें तो सिंगर सेलेना गोमेज के इंस्टाग्राम पर कुल फॉलोअर्स 144,321,029 हैं, जबकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 144,338,650 फॉलोअर्स हैं. रोनाल्डो के फॉलोवर्स सेलेना से कुल 17,621 ज्यादा है. गौरतलब है कि इन दिनों सेलेना मानसिक स्वास्थ्य संघर्ष से गुजर रही हैं और वो मनोवैज्ञानिक सुविधा के द्वारा अपना इलाज करवा रही हैं

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com