Tuesday , April 23 2024
दिल्ली: बुराड़ी में एक ही घर में 3 नाबालिगों समेत 11 शव लटके मिले, कुछ की आंखों पर बंधी थी पट्टी

दिल्ली: बुराड़ी में एक ही घर में 3 नाबालिगों समेत 11 शव लटके मिले, कुछ की आंखों पर बंधी थी पट्टी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही घर में 11 शव मिलने से सनसनी फैल गई. 11 शवों में सात महिलाओं के जबकि चार पुरुषों के हैं. सूत्रों ने बताया कि 10 लाश घर के अंदर जाल से लटकी हुई थी और एक लाश कमरे में लटकी हुई थी. कुछ मृतकों की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं.दिल्ली: बुराड़ी में एक ही घर में 3 नाबालिगों समेत 11 शव लटके मिले, कुछ की आंखों पर बंधी थी पट्टी

पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या (खुदकुशी) का मामला हो सकता है. हालांकि कुछ भी स्पष्ट नहीं है. पुलिस हर पहलुओं से जांच कर रही है. मृतक परिवार भाटिया परिवार के नाम से जाना जाता था और  दूध और फर्नीचर के कारोबार से जुड़ा हुआ था. मृतकों में दो लोगों के नाम प्रतिभा और प्रभजोत हैं.

दिल्ली के ज्वाइंट सीपी ने कहा, ”तीन नाबालिग समेत सात  महिलाओं और चार पुरुषों के शव बरामद किये गये हैं. हम हर संभव पहलुओं की जांच कर रहे हैं. अभी इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते हैं.”

पुलिस को सुबह साढ़े सात बजे शवों की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजे जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. मौके पर फोरेंसिक टीम भी मौजूद है. घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. हालांकि पुलिस को शक है कि आत्महत्या का मामला हो सकता है. शवों की सूचना के बाद मौके पर आसपास के लोगों का जमावड़ा लगा है. वहीं पुलिस ने लोगों की भीड़ को घटनास्थल से दूर कर दिया है और आसपास के जगहों को घेर दिया है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com