Thursday , April 25 2024

नाईट क्लब में एंट्री से मना करना पड़ा महंगा, मालिक और बॉडीगार्ड पर किया जानलेवा हमला

नई दिल्ली: दिल्ली के पांच सितारा होटल के नामी नाइट क्लब प्लेबॉय के मालिक कबीर तलवार और उनके बॉडीगार्ड प्रताप के साथ मारपीट का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। ये नाइट क्लब दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके के एक पांच सितारा होटल में स्थित है। दरअसल आरोप है कि शनिवार की रात को यहां पर खास पार्टी का आयोजन किया गया था।

नाइट पार्टी में शामिल होने के लिए कुछ लड़के वहां पहुंचे लेकिन पार्टी में सिर्फ कपल एंट्री ही थी लिहाजा बिना लड़की के स्टैग एंट्री नहीं थी। इसी बात पर कहासुनी हुई और उन लड़कों को वहां से वापस भेज दिया गया। पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि इसका बदला लेने के लिए लड़के इंतजार करते रहे और जब नाइट क्लब का मालिक कबीर तलवार और उसका बॉडी गॉर्ड प्रताप बाहर निकला तो उनका पीछा किया गया पटेल नगर के घर के ठीक सामने उनपर हमला कर दिया गया। 

घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में सारी वारदात कैद हो गई। फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि दो महंगी गाड़ियों से आये कुछ लोगो की इनसे मारपीट हो रही है। कुछ लोग कबीर तलवार से पहले बातचीत कर रहे है उसके थोड़ी देर बाद ही मारपीट शुरू हो जाती है कबीर तलवार पर कुछ लोग हमला करते है बॉडी गॉर्ड प्रताप भी इन लोगो से लड़ता हुआ दिख रहा है इस मारपीट में कुछ लोग पत्थर चलाते हुए दिख रहे है। और उसके बाद ये लोग अपनी गाड़ियों में सवार होकर वंहा से फरार हो जाते है। इस मारपीट में  कबीर तलवार और उसके बॉडी गॉर्ड को चोट लग जाती है जिनका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत ले ली है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कहीं ये आपसी रंजिश का मामला तो नहीं है क्योंकि जिन लड़कों ने हमला किया था वह नाइट क्लब के मालिक के जानकार हैं और अक्सर नाईट क्लब में जाते रहते है।  फिलहाल पुलिस का कहना है कि लोगो की पहचान कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com