Saturday , April 20 2024

पत्नी की यह गलती पति को गुजरी नागवार, निजी अंग में डाल दिया तेज़ाब

आए दिन सामने आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल रखा है. ऐसे में हाल ही में एक मामला बिहार में मोतिहारी जिले से सामने आया है. जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक स्कूल के निर्देशक ने अपनी पत्नी साथ दरिंदगी की है. मिली खबरों के अनुसार निर्देशक राहुल गुप्ता ने अपनी पत्नी के साथ सबसे पहले तो मारपीट की और उसके बाद उसके नाजुक अंग में एसिड डाल दिया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई और गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस मामले का एक वीडियो वायरल हो रहा है और वीडियो वायरल होने के बाद से ही आरोपी फरार है. इस मामले में जिस समय राहुल गुप्ता अपने स्कूल के बच्चों के साथ पिटाई कर रहा था, उस समय उसकी पत्नी स्कूल में ही मौजूद थी और उसने पति के इस कुकृत्य का विरोध किया था जिसके कारण उसके पति ने उसे भी नहीं बक्शा और उसके निजी अंगों में तेज़ाब डाल दिया.

इस मामले में पत्नी ने अपने पति और स्कूल के निर्देशक राहुल गुप्ता को स्कूल मैन्युअल में बेरहमी से बच्चों की पिटाई का इजाजत नहीं होने की बात कही थी वहीं अपनी पत्नी की नसीहत राहुल को नागवार गुजरी और उसने अपनी पत्नी के हाथ-पैर बांधकर पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और गला दबा दिया. इसके बाद उसने उसके निजी अंग में तेज़ाब डाल दिया.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com