Thursday , April 18 2024
पाकिस्तान पर हासिल कर जीत रोहित शर्मा ने किन गलतियों का खोला राज

पाकिस्तान पर हासिल कर जीत रोहित शर्मा ने किन गलतियों का खोला राज

दुबई: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एशिया कप में पाकिस्तान पर आठ विकेट से मिली एकतरफा जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद कहा कि टीम हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ हुए मैच से मिले सबक से सीख लेकर सुधार करने में सफल रही है. हॉन्गकॉन्ग ने पहले मैच में भारत को जीत के लिए कड़ा संघर्ष कराया, लेकिन भारत ने पाकिस्तान को 126 गेंदें शेष रहते हुए आसानी से आठ विकेट से हराया. पाकिस्तानी टीम 162 रन पर ढेर हो गई और भारत ने 29 ओवरों में आसानी से लक्ष्य हासिल कर दिया. पाकिस्तान पर हासिल कर जीत रोहित शर्मा ने किन गलतियों का खोला राज

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, ”शुरू से ही हमने अनुशासित प्रदर्शन किया. हम हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ की गलतियों से सीख लेना चाहते थे. हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. हम रणनीति पर कायम रहे और इस तरह के धीमे विकेट के लिए जो रणनीति बनाई थी उस पर पूरी तरह से अमल किया.”  

उन्होंने कहा, ”स्पिनरों ने कसी हुई गेंदबाजी की लेकिन शुरू में पहले दो विकेट हासिल करना महत्वपूर्ण था. शुरू में विकेट लेना अहम था क्योंकि उनकी बल्लेबाजी अच्छी है. इसलिए हम उनके लिए चीजें आसान नहीं बनाना चाहते थे. जब बाबर आजम और शोएब मलिक बल्लेबाजी कर रहे थे तब भी हमने धैर्य नहीं खोया.” 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com