Thursday , April 25 2024

पाक जासूस फरहत की जांच को कैराना पहुंची इंटेलीजेंस टीम

amit-001शामली। यूपी के शामली जिले के कैराना में रविवार को इंटेलीजेंस की टीम ने डेरा डाल दिया। दिल्ली में पकड़े गये पाक जासूस फरहत की गिरफ्तारी के बाद उसके गृह जनपद में पहुंची टीम ने उसकी बीती गतिविधियों की फाइल बनाते हुये जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम का निजी सचिव और उत्तर प्रदेश सुन्नी सेंटल वक्फ बोर्ड का शामली जिले का अध्यक्ष रह चुका फरहत को रक्षा मंत्रालय से जुड़ी फाइलों के साथ इंटेलीजेंस टीम ने गिरफ्तार किया। इसके बाद पूछताछ हुई और फरहत के पिछले रिकार्ड को जानने के लिये टीम ने शामली जिले के कैराना में डेरा डाला। इसके बाद अलग-अलग हिस्सों से मिली जानकारियों को टीम के सदस्यों ने जुटाया है। आगे टीम ने फरहत के घर पर भी दबिश दी है।

बताया जा रहा है कि पकड़े गये फरहत के चार भाई और तीन बहनें हैं। एक भाई कैराना में रहता है और बाकि हरियाणा और दिल्ली में घर बनाये हुये है। एक ही भाई नौकरी करता है, शेष व्यापार करते हैं । फरहत की एक बहन कैराना में रहती है और उसी के परिवार के साथ वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। जब फरहत ने कैराना छोड़ा उसके पहले उसने सभासद का चुनाव भी लड़ा था। अब वह मुनव्वर सलीम से जुड़ा हुआ रहा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com