Thursday , April 18 2024

पिरामिड के ऊपर न्यूड होकर सम्बन्ध बनाने लगा ये कपल

मिस्र में इन दिनों पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मची हुई है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक विदेशी कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों गीजा के ग्रेट खुफू पिरामिड के शिखर पर न्यूड होकर संबंध बना रहे हैं, इस वीडियो के सामने आने के बाद मिस्र की पुलिस और प्रशासनिक अधिकारीयों की नींद उड़ गई है और तुरंत मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. अब पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी वीडियो के जरिए कपल की पहचान करने में लगे हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो रात के अंधेरे में बना है, तीन मिनट के इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक विदेशी कपल गीजा के ग्रेड खुफू पिरामिड के ऊपर चढ़ रहा है. बैकग्राउंड में काहिरा की आकाशगंगा दिख रही है. जैसे ही ये विदेशी जोड़ा पिरामिड के शिखर पर पहुंचता है, महिला अपनी शर्ट उतारती है और फिर दोनों नग्न होकर संबंध बनाने लग जाते हैं. पिरामिड के ऊपर नग्न होकर दोनों के संबंध बनाने के इस वीडियो को लेकर मिस्र में इन दिनों कोहराम मचा हुआ है.

आपको बता दें कि मिस्र में गीजा के ग्रेट खुफू पिरामिड के ऊपर चढ़ना बैन है, स्टेट मीडिया के अनुसार, इस वीडियो के सामने आने के बाद मिस्र के पुरातत्व मंत्री खालिद अल-अनानी ने इस मामले को जांच के लिए प्रॉसिक्यूटर जनरल को दे दिया है. उन्होंने बताया कि पिरामिड के ऊपर इस तरह का वीडियो बनाना नैतिकता के नियमों का उल्लंघन है. खालिद ने कहा कि इस वीडियो और घटना की जांच अटॉर्नी जनरल को दे दी गई है. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com