Thursday , April 25 2024
प्रियंका चोपड़ा,निक जोनास के साथ इटली पहुंचीं , ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा,निक जोनास के साथ इटली पहुंचीं , ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई की तस्वीरें

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ इटली में हो रही है. इस सगाई में कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी न्यौता मिला है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर और अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ इस सगाई समारोह में शिरकत करने पहुंचीं हैं. ईशा और आनंद की सगाई का ये इवेंट 21 सितंबर से 23 सितंबर तक इटली के लेक कोमो में होगा.प्रियंका चोपड़ा,निक जोनास के साथ इटली पहुंचीं , ईशा  अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई की तस्वीरें

इस दौरान जहां प्रियंका बेज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत तदिखाई दे रही थी वहीं निक जोनास भी ट्रेडिशनल लुक में उनके सआथ काफी जंच रहे थे. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है दिसमें निक और प्रियंका के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिखाई दे रहे हैं. निक और प्रियंका के ये आउटफिट्स डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किए हैं. प्रियंका निक के साथ भी इससे पहले मुंबई में अंबानी घर एंटीलिया में लेकर गई थीं.

ईशा और आनंद की सगाई में शामिल होने के लिए अभिनेत्री सोनम कपूर भी पहुंचीं. साथ ही अभिनेता अनिल कपूर इस दौरान वहां काफी शानदार अंदाज में दिखाई दिए. बताया जा रहा है कि सोनम पहले मिलान फेस्ट‍िवल में शामिल होंगी, इसके बाद सगाई समारोह में पहुंचेंगी. सोनम और अनिल कपूर के साथ-साथ खुशी कपूर भी इस ग्रैंड इवेंट में शामिल होने के लिए चले गए हैं.

खबरों केी माने तो बताया जा रहा है कि अंबानी की गेस्ट लिस में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और डायरेक्टर करण जौहर के नाम भी शामिल हैं. बता दें कि सगाई की एक पार्टी मुंबई में हो चुकी है, लेकिन अंबानी की लाडली ईशा अंबानी की सगाई एक बार फिर से इटली में एक गैंड इवेंट में हो रही है. खबरें हैं कि ईशा और आनंद की शादी इसी साल दिसंबर में होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सगाई का ये जश्न 21 सितंबर से शुरू होकर 24 सितंबर तक चलेगा. तीन दिनों तक चलने वाले इस जश्न समारोह के लिए अंबानी परिवार ने पूरी प्लानिंग की हुई है. 21 सितंबर को अंबानी परिवार वेलकम लंच का आयोजन किया गया. जिसमें होटल पहुंचे आमंत्रित मेहमान हिस्सा लिया. शाम को जश्न के तौर पर विला बालबियानो में डिनर का आयोजन किया गया. 22 सितंबर को विला गैसलेट में इटालियन फेस्टा जश्न का आगाज होगा. शनिवार शाम विला वोलमो में सभी मेहमान डिनर करेंगे और डांस करेंगे.

बता दें कि 13 सितंबर को ईशा अंबानी ने अपनी एमबीए की डिग्री हासिल की. ईशा ने जून में ही स्‍टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के बिजनेस स्‍कूल से मास्‍टर इन बिजनेस एडमिनिस्‍ट्रेशन (MBA) की डिग्री हासिल की. इस अवसर पर 13 सितंबर को ग्रेजुएशन सेरेमनी आयोजित की गयी, जिसमें उन्हें डिग्री सौंपी गई. इस मौके पर ईशा अंबानी के पूरे परिवार के साथ उनके मंगेतर आनंद पीरामल भी वहां मौजूद थे

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com