Saturday , April 20 2024

प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, पत्नी गिरफ्तार

नई दिल्ली। खजूरी खास इलाके में अवैध संबंधों के कारण एक महिला ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

बाद में पति के अर्द्ध नग्न शव को कंबल में लपेटकर पास के एक नाले में ठिकाने लगा दिया। लेकिन कंबल और गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हत्या का राज खुल गया।

पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी मुस्कान (38) (बदला हुआ नाम) को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल मुस्कान का प्रेमी प्रवीन वर्मा अपने साथियों के साथ फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

डीसीपी डॉ.अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि सोमवार को खजूरी खास सरकारी स्कूल के नाले के पास पुलिस को कंबल में लिपटी एक शख्स की लाश मिली। उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। अगले ही दिन ओमदत्त शर्मा नामक शख्स ने मृतक की पहचान अपने बेटे कृष्ण कुमार शर्मा (41) के रूप में की। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर कृष्ण का शव परिवार को सौंप दिया।

एसएचओ खजूरी खास योगेश मल्होत्रा और एसआई मनीष त्यागी की टीम ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि जिस कंबल में कृष्ण का शव बरामद हुआ था। वह उसके घर का ही था।

पुलिस को पूरी आशंका थी कि जो कुछ भी कृष्ण के साथ हुआ वह उसके घर पर ही हुआ। इधर जांच के दौरान गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में पुलिस को देर रात कृष्ण के मकान के बाहर एक संदिग्ध अल्टो दिखाई दी। उस अल्टो के पास मुस्कान को देखा गया। फुटेज के बाद पुलिस को पूरा यकीन हो गया कि वारदात में मुस्कान का हाथ है।

सख्ती से पूछने पर वह टूट गई। उसने पुलिस को बताया कि करीब 10 साल पहले उसके पति ने प्रवीन वर्मा नाम शख्स से एक कार खरीदी थी। उसके बाद उसका घर आना-जाना हुआ।

मुस्कान और प्रवीन के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। कृष्ण शराब का आदी था, इसलिए वह उससे पीछा छुड़ाऩा चाहती थी। रविवार को कृष्ण का पिता किसी काम से दिल्ली से बाहर गया। इस बीच मुस्कान ने प्रवीन वर्मा व अन्यों लोगों को बुलाकर पति की हत्या कर दी। बाद में उसकी पैंट उतारकर जला दिया। वारदात के बाद शव को कार में डालकर प्रवीन व उसके साथियों ने नाले में फेंक दिया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com