Thursday , April 25 2024

फिर केजरीवाल को लगा ये झटका, गलती सुधारने के लिए सिर्फ 48 घंटे

नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को झटके पर झटके लगते जा रहे हैं। यह झटका केजरीवाल को पोस्टर मामले में लगा है।

चुनाव आयोग ने दिए कार्रवाई के लिए 48 घंटे

जानकारी मुताबिक आप पार्टी ने पार्टी ने दिल्ली के कई इलाकों में पोस्टर लगाकर जनता से एमसीडी में अपने पक्ष में वोट करने की अपील की है। वहीं कई पोस्टरों में पार्टी ने बीजेपी नेता और दिल्ली के नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता की तस्वीर का बेकार इस्तेमाल किया है।

साथ ही यह लिखा गया है कि केजरीवाल या विजेंद्र गुप्ता दिल्ली की जनता किसे चुनना चाहती है। इसी पोस्टर को लेकर विजेंद्र गुप्ता ने चुनाव आयोग में शिकायत की थी जिसके बाद आयोग ने ‘आप’ को पत्र लिखा है।

चुनाव आयोग ने अपने पत्र में आम आदमी पार्टी को कहा है कि 48 घंटे में आप कार्रवाई करें वरना चुनाव आयोग पार्टी नेताओं को सुने बिना कार्रवाई करेगा।

अदालत से केजरीवाल के विरुद्ध वारंट जारी

इससे पहले असम की एक अदालत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैक्षणिक योग्यता के बारे में किए गए ट््वीट को लेकर मानहानि मामले का सामना कर रहे केजरीवाल को जमानती वारंट जारी किया है।

पिछली सुनवाई में अदालत में केजरीवाल के हाजिर न होने के बाद कोर्ट ने यह वारंट जारी किया है। आपराधिक मानहानि के एक मामले में पेशी के लिए और समय की मांग की केजरीवाल की अर्जी को अदालत ने खारिज कर दिया है। केजरीवाल ने दिल्ली में नगर निगम चुनाव की व्यस्तताओं का हवाला देते हुए पेशी के लिए अदालत से मोहलत मांगी थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com