Thursday , April 25 2024

फिर से रुकी कंगना की सबसे महंगी फिल्म की शूटिंग, वजह हैरान कर देगी

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना की इस फिल्म की मुश्किलें कम होने की जगह और ज्यादा बढ़ती जा रही हैं. ऐसा आरोप है कि प्रोडक्शन कंपनी ने मुंबई मजदूर, टेक्नीशियन और एक्यूपमेंट का पैसा नहीं दिया है और इसके बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज और मजदूर यूनियन के पदाधिकारियों ने फिल्मसिटी में चल रही शूटिंग रोक दिया है.  

जी हाँ… आपको बता दें इन दिनों फिल्म की शूटिंग गोरेगांव पूर्व के फिल्मसिटी स्टुडियो में मंदिर के पास चल रही थी और यहां पर फेडरेशन के चेयरमैन बीएन तिवारी और मजदूर यूनियन के जनरल सेक्रेटरी गंगेश्वर श्रीवास्तव के निर्देश पर सही मजदूरों और टेक्नीशियन ने निर्माता कमल जैन से अपने बकाये पैसे की मांग की है.

लेकिन उनकी बात नहीं बनी तो फेडरेशन और मजदूर यूनियन के सदस्यों ने इस फिल्म की शूटिंग को ही बंद करावा दिया. सूत्रों की माने तो कंगना रनौत की हिन्दी फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी के मजदूर और टेक्निशियन और एक्यूपमेंट का करीब डेढ़ से दो करोड़ रुपये बकाया है.

इस बारे में कई बार फिल्म के निर्माता कमल जैन से बात भी की है लेकिन इससे कोई बात नहीं बनीं. सुनने में तो ये भी आया है कि इस फिल्म के लिये जूनियर आर्टिस्टों का भी पैसा बाकी है. आपको बता दें इस फिल्म में कंगना झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही है. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com