Friday , April 19 2024

फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का फर्स्ट लुक आया सामने, पर्दे पर फिर धमाल मचाएगी सिद्धार्थ-परिणीति की जोड़ी

नई दिल्ली। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी जल्द ही पर्दे पर दस्तक देने जा रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में एक बार फिर परिणिति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी देखने को मिलेगी। बताते चलें कि यह सिद्धार्थ और परिणीति की जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में साथ में देखने को मिली थी।

अब यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आने वाली है। दोनों निर्देशक प्रशांत सिंह की आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्म का पहला लुक सामने आया है। जी हां फिल्म के दो पोस्टर जारी हो गए हैं। जिसके बाद ये फिल्म खबरों में छाई हुई हैं।

फिल्म के पहले पोस्टर में सिद्धार्थ और परिणीति बेहद रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को देखते और सेल्फी खींचते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस रोमांटिक अंदाज के बीच में एक दुल्हा बेहोशी की हालत में पड़ा है. दरअसल यह फिल्म दुल्हे किडनैप करने के कॉन्सेप्ट पर बनने वाली है।

दूसरे पोस्ट में परिणीति और सिद्धार्थ एक बजार में रोमांटिक होते दिख रह हैं, जहां पीछे ‘वॉट्सएप चाउमिन’ और ‘मुर्ग डोनाल्ड’ जैसे दुकानों के बैनर भी लगे दिख रहे हैं। फिल्म में इन दोनों का नाम अभय और बबली है।फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है।यह फिल्म बिहार की प्रसिद्ध ‘पकड़वा विवाह’ की प्रथा पर बनने जा रही है, जिसका पहले टाइटल ‘शॉटगन शादी’ था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com