Thursday , April 25 2024

बदमाशों ने अभिनेत्री को किडनैप कर की छेड़छाड़, मामले में 1 गिरफ्तार

बालीवुड डेस्क। मलयालम फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस के कथित तौर पर मोलेस्ट किए जाने और किडनैप किए जाने की खबर सामने आ रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पीड़ित को अज्ञात बदमाशों ने अगवाकर मोलेस्ट किया था। 

खबरों के मुताबिक वारदात की जगह से पीड़ित को लगभग 25 किलोमीटर की दूरी तय करके पलारीवट्टम इलाके में ले जाया गया। पीड़ित शुक्रवार रात को अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद वापिस घर लौट रही थी तभी उनके साथ यह हादसा हो गया। वारदात एर्नाकुलम जिले में हुई थी।
रात के लगभग साढ़े 9 बजे पीड़ित की कार को रोककर उसे किडनैप किया गया। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित को 1 घंटे तक बदमाशों ने कार में घुमाते हुए मोलेस्ट किया और फिर उसे इसके घर के पास छोड़ दिया गया।  इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के ड्राइवर मार्टिन को गिरफ्तार किया है।

वहीं मामले का दूसरा आरोपी सुनील अभी फरार है। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि मार्टिन और सुनील दोनों पीड़िता के यहां बतौर ड्राइवर काम किया करते थे। पुलिस ने केस अपहरण और मोलेस्टेशन का दर्ज कर लिया है। वहीं यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अपहरणकर्ताओं ने पीड़िता को मोलेस्ट करते समय उसके वीडियो और फोटोज भी शूट किए।

पीड़िता मलयालम जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह लगभग 75 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं। खबरों के मुताबिक वारदात होने के बाद पीड़ित ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर से संपर्क किया, जिन्होंने बाद में पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद मामले की जांच की जा रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com