Thursday , April 25 2024

बद्रीनाथ की दुल्हनिया का NEW SONG हमसफर रिलीज, देखें वीडियो

मुंबई। बद्रीनाथ की दुल्हनिया का नया गाना हमसफर रिलीज हो गया है। वहीं आलिया और वरूण इस अपनी आवाज में इस गाने को गाकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया।

बता दें कि आलिया ने हमसफर गाने की दो लाइनें गाते हुए अपना यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया साथ ही उन्होंने इस गाने की अगली दो लाइने वरुण धवन को गाने को कहा। वहीं वरूण ने भी इस गाने की दो खूबसूरत लाइन गा कर अपना वीडियो शूट कर आलिया को जवाब दिया। बद्रीनाथ का यह गाना एक रोमांटिक सॉन्ग हैं।

बॉलीवुड स्टार्स आजकल नए-नए तरीके अपनाकर अपनी आने वाली फिल्मों को प्रमोट कर रहे हैं। आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होने वाली है और यह दोनों स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं।

इस गाने को अखिल सचदेवा ने लिखने के साथ अपनी सुरीली आवाज में गाया भी है। इस गाने में आलिया और वरुण के बीच बहुत ही प्यारी केमेस्ट्रिी देखने को मिलेगी। जो रोमांटिक गाने सुनने के शौकीन है उन्हें यह गाना काफी पंसद आएगा।

इसके अलावा फिल्म के पहले गाने की तरह इस सॉन्ग बादशाह का रैप बीच नहीं आएगा। बद्रीनाथ की दुल्हनिया के दो गाने रिलीज हो चुके हैं जिन्हें लोगों ने काफी पंसद किया है।

इसके अलावा फिल्म में अ​रजीत सिंह द्वारा गाया गया एक और रोमांटिक नंबर रोके रूके न नैना भी है। उम्मीद की जा सकती है आलिया और वरुण के फैन्स को यह गाना पसंद आएगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com