Thursday , April 25 2024

बिग बॉस 12 में पहले ही दिन ये जोड़ी हो सकती है बेघर

काफी लम्बे समय के इंतज़ार के बाद आखिरकार आज से ‘बिग बॉस 12′ शुरु होने जा रहा है और इस शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ होस्ट सलमान खान ने भी इसकी तैयारी करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है. शो बिग बॉस 12’ का फैंस काफी लम्बे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते 13 सितंबर को घर के अंदर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसे सभी ने पसन्द किया था. इस बार घर का इंटीरियर पूरी तरह से अलग और ख़ास है और पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत लग रहा है. अब सभी को घर के अंदर मेहमानों के आने का इंतजार है. आपको बता दें कि इस बार शो पर विचित्र जोड़ियों की एंट्री होने जा वाली है या यूँ कह ले कि हो चुकी है.

कलर्स चैनल ने आने वाले इस शो की झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिसे देखकर दर्शकों की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. कलर्स चैनल ने इस शो के कई वीडियोस और प्रोमो को भी पोस्ट किया है. एक प्रोमो कल से वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है ‘स्वागत नहीं करोगे सलमान खान का? पागलपन और एक्साइटमेंट का पिटारा कल खुलेगा”.

आपको पता ही होगा कि वैसे तो ‘बिग बॉस’ रविवार यानी आज से शुरू होगा लेकिन सोशल मीडिया पर अभी से घर में क्या हो रहा है इसकी अपडेट आनी शुरू हो गई है, जो आप देख सकते हैं. घर में सलमान खान ने दो लड़कियों के ग्रुप को एंट्री दे दी है. जिन्होंने कल से लड़ाई भी शुरू कर दी है और दोनों के एलिमिनेशन के लिए वोटिंग लाइंस भी कल शुरू थी जिसमे जनता ने जमकर वोट दिए. अब आज यह देखना होगा कि कौन सी लड़कियों की जोड़ी शो से बाहर जाती है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com