Tuesday , April 16 2024

बेखौफ बदमाशों का कहर : फीस कम कराने के लिए कोचिंग सेंटर के बाहर की बमबारी

इलाहाबाद के कर्नलगंज उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक कोचिंग के सामने कुछ युवकों ने बमबाजी की. बाइक से आए तीन युवकों ने कोचिंग के गेट और संचालक की खिड़की पर दो बम फेंके. एक बम फटने से दहशत फैल गई, खिड़की पर फेंका गया देशी बम नहीं फटा. हालांकि इस बमबारी के एक ही बम फटा, जिस वक्त बम फटा कोचिंग सेंटर के बाहर कोई मौजूद नहीं था. 

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
बाइक सवार बदमाशों ने जिस वक्त कोचिंग सेंटर के बाहर बम फेंक कर रहे थे, उस वक्त वो इस बात से बेखबर थे कि यह घटना सेंटर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाएगी. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे दो बदमाश बाइक से आते हैं और फिर फरार हो जाते हैं. 

मौके पर पहुंची पुलिस
इलाहाबाद के अल्लापुर में रहने वाले आनंद शुक्ला और पी जी निहारिका शुक्ला आनंद भवन के पास अनन्या एकेडमी चलाती हैं. कोचिंग संचालक के अनुसार स्कार्पियो से पहुंचे छात्रों ने फीस कम कराने के लिए धमकी दी थी. इसी विवाद में पहुंचे तीन युवकों ने कोचिंग में बम फोड़कर सनसनी फैला दी. निहारिका  संचालक का कहना है जो लड़का धमकी दे रहा था उसने अपना नाम अतुल बताया था. वह किसी जितेंद्र नाम के युवक से बात भी करा रहा था. फिलहाल पुलिस ने कोचिंग संचालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com