Thursday , April 25 2024

बेटी सारा अली के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर जानें क्या बोले पापा सैफ

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को लेकर खबरें हैं कि वो जल्द करन जौहर के प्रोडक्शन में बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। हाल ही में एक पॉपुलर टेब्लॉयड को दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा- सारा कोलंबिया यूनिवर्सिटी की ब्रिलियंट स्टूडेंट्स में से एक थी, लेकिन वो हमेशा से ही फिल्मों में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड रहती है। हालांकि इसका दोष मैं किसे दूं। एक्टिंग तो उसके जींस में ही है।बेटी सारा अली के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर जानें क्या बोले पापा सैफ
 
 
सैफ के मुताबिक, एक बार हम फर्स्ट वर्ल्ड टूर पर साथ गए थे। वहां मैंने देखा कि सारा बैकस्टेज से एक्टर्स को डांस करते हुए देख रही थी। मुझे लगता है कि तभी उसने यह डिसाइड कर लिया था कि उसे करना क्या है। अगर वह अपना प्रोफेशन मुझसे डिस्कस करे तो उसे खुद एक ओपिनियन मिलेगा लेकिन ये उसका डिसीजन है कि उसे करना क्या है। वैसे करन जौहर न्यूकमर्स के लिए काफी अच्छे डायरेक्टर हैं और जहां तक मेरा ओपिनियन है तो सारा के लिए वो परफेक्ट रहेंगे।
 
मुझसे अपना रिपोर्ट कार्ड छुपाता है इब्राहिम…
इब्राहिम ज्यादातर रग्बी और हॉकी की ही बातें करता रहता है। अपने एकेडमिक करियर से ज्यादा वो इन चीजों पर ध्यान देता है। कई बार तो वह मुझसे अपना रिपोर्ट कार्ड भी छुपाता है कि कहीं मैं देख न लूं। मेरे दोनों बच्चे फिल्मों में काम करना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि इंडिया में ये सबसे बेहतर जॉब है। वैसे मैं भी उन्हें निराश नहीं करना चाहता। सैफ के मुताबिक, वो खुद को काफी लकी मानते हैं कि उनके बच्चे पर्सनल डिसीजन लेने में काफी सपोर्टिव हैं। इसके साथ ही वो अपनी मां (अमृता) के साथ भी उतने ही अटैच्ड हैं।
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com