Thursday , April 25 2024

बॉलीवुड की इकलौती एक्ट्रेस हूं, जिसने बी-ग्रेड फिल्में भी की हैं : कंगना रानौत

kagसिने जगत में अपना मुकाम बनाने वाली बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रानौत का कहना है कि सफलता से वह किसी तरह के दबाव में नहीं आतीं। उनका यह भी कहना है कि वह बॉलीवुड की शायद एकमात्र टॉप एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बी-ग्रेड फिल्में भी की हैं। बकौल कंगना, वह फिल्मों का चुनाव यह सोचकर नहीं करतीं कि फिल्म सफल होगी या नहीं, बल्कि वह सिर्फ काम करते रहना चाहती हैं।

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ ने कहा, ‘मैंने अपने लिए ऐसा कोई काम नहीं तय किया है कि मुझे यह काम करना है या मुझे यहां जाना है। मैं खुद पर इस तरह का दबाव नहीं डालती हूं। मैं बस अपना काम करती रहती हूं, आगे बढ़ते रहना चाहती हूं और यही बात मैंने खुद से कही है। मुझे लगता है कि मैं शायद बॉलीवुड की इकलौती एक्ट्रेस हूं, जिसने बी-ग्रेड फिल्में भी की हैं।’
मनाली के पास एक गांव से ताल्लुक रखने वाली कंगना ने बॉलीवुड में अपने दम पर अपना मुकाम बनाया है। फिल्म जगत में आने से पहले उनका कोई सिनेमाई ताल्लुकात नहीं रहा है। उन्होंने ‘गैंगस्टर’, ‘वो लम्हे’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘फैशन’, ‘क्वीन’ जैसी फिल्मों से अपनी शानदार अदायगी से दर्शकों का दिल जीत लिया।
कंगना फिलहाल अमेरिका के अटलांटा में हंसल मेहता की फिल्म ‘सिमरन’ की शूटिंग कर रहीं हैं, जिसमें वह एक 30 साल कि तलाकसुदा महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं।
कंगना के मुताबिक, ‘मायने नहीं रखता कि आप कौन-सी फिल्म कर रहे हैं, बल्कि आप उन्हें किस तरह कर रहे हैं, यह मायने रखता है।’

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com