Wednesday , April 24 2024

बॉलीवुड के लायक नहीं पॉर्न के लायक हो, कमेंट पर आलिया आहत

aliaनई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर बहुत ही एक्टीव हैं और लगातार अपना फोटो शेयर करती हैं। आलिया के फॉलोअर्स फोटोज पर अपने कमेंट देते रहते हैं। उनमें से कुछ कमेंट्स अच्छे होते हैं तो कुछ बुरे कमेंट्स भी होते है।

आलिया का कहना है कि मुझे इस बात से खुशी है कि लोग मेरे फोटोज पर कमेंट करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जिनके कमेंट मुझे आहत करते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि मैं बेकार और भद्दे कमेंट को कई बार इग्नोर कर देती हूं। स्टार किड ने कहा कि कुछ लोग को मैं काफी पसंद हूं और वो मेरे स्टाइल और मेरे व्यवहार से खुश है। लेकिन इसके अलावे कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके कमेंट मुझे आहत करते हैं।

अपने इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि एक फॉलोअर ने मेरे फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि मैं बॉलीवुड के लायक नहीं हूं, पॉर्न के लायक हूं। इस कमेंट का जिक्र करते हुए आलिया कहती हैं कि मुझे आश्चर्य होता है कि बिकनी वाली तस्वीरों से मैं पॉर्न के लायक कैसे हो गई। कई ऐसे बॉलीवुड सेलीब्रेटिज हैं जो बिकनी और शॉर्टस् पहनी हैं और वे आज सफलता के शिखर पर खड़ी हैं।

इससे पहले जब आलिया की मां पूजा बेदी से आलिया के तस्वीरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शानदार जवाब दिया। पूजा बेदी से पूछा गया कि आप अपनी बेटी की तस्वीरों के बारे में क्या सोचती है तो अभिनेत्री ने कहा कि जो लड़की एग्जाम्स में 90 प्रतिशत अंक लेकर आए, जो दुनिया के बेहतरीन एक्टिंग स्कूल में पढ़ती हो, जिसे कला के क्षेत्र में नेशनल अवार्ड मिला हो और जिसके इंस्टाग्राम पर दो लाख दस हजार फॉलोअर्स हो वैसी लड़की तो दुनिया के तमाम औरतों के लिए रोल मॉडल है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com