Friday , April 19 2024

भाजपा ने एलजी से की केजरीवाल की बारशाला की शिकायत

akनई दिल्ली। दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर शराब के सेवन को बढावा देने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कहा है कि वह राजधानी में हाल के दिनों में बारशाला के नाम से खुली सरकारी शराब की दुकानों और छतों पर खुल रहे नाइट क्लबों के विरोध में सडकों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी। पार्टी ने उपराज्यपाल नजीब जंग को पत्र लिखकर आबकारी आयुक्त एवं पुलिस आयुक्त से इनके लाइसेंस रद्द करने की मांग की है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा है कि केजरीवाल सरकार एवं आम आदमी पार्टी का दोहरा चरित्र आज दिल्ली और देश की जनता के सामने बेनकाब हो गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 500 पाठशालायें खोलने का सपना दिखा सत्ता में आये केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को शायद एक भी नई पाठशाला आज तक नहीं दी पर जगह—जगह बारशालायें जरूर खोल दी हैं। उन्होंने कहा है कि जब से केजरीवाल सरकार सत्ता में आई है तब से दिल्ली में हर ओर शराब की दुकानों, नाइट क्लबों और पबों की बाढ़ आ गई है।
भाजपा ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर उनका ध्यान दिल्ली में बारशाला के नाम से खुल रही सरकारी शराब के नये ठिकानों की ओर आकर्षित किया है। यह बारशाला नई दिल्ली स्टेशन, कड़कड़डूमा, जी.के.-2, जनकपुरी सहित 6 स्थानों पर खुल चुकी हैं और दरवाजे पर लगा बोर्ड कहता है “संगत“ का समय सुबह 11 से रात्रि 12.30 बजे तक मानो महखाने का नहीं किसी संकीर्तन का समय बता रहा हो। भाजपा ने बारशाला नाम रखे जाने पर कड़ी आपत्ति की है क्योंकि कहीं न कहीं इससे पाठशाला का मजाक उड़ता दिखता है।
बारशाला के साथ-साथ कनाट प्लेस एवं दिल्ली के अन्य क्षेत्रों में छतों पर खुले आसमान तले खुल रहे पबों और नेहरू प्लेस सोशल एवं ओडियन सोशल जैसे नामों से खुल रहे नाइट क्लबों की ओर उनका ध्यान आकर्षित करते हुए मांग की है कि उपराज्यपाल अविलम्ब दिल्ली के आबकारी आयुक्त एवं पुलिस आयुक्त को निर्देश दें कि इनके लाइसेंस रद्द किये जायें।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com