Thursday , April 25 2024

भाजपा शासन में भी माफिया का गुंडाराज प्रारम्भ : रालोद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद एवं राष्ट्रीय सचिव शिवकरन सिंह ने गोरखपुर में घटी घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अभी पिछली सपा सरकार के गुण्डों माफिया के द्वारा की गयी दर्दनाक घटनाओं को प्रदेश की जनता भूल भी नहीं पायी है और वर्तमान की भाजपा सरकार में पुनः अपराधियों के हौसले और अधिक बुलंद हो गये है जिससे उनके द्वारा सरेआम कानून की धज्ज्यिां उड़ाकर घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने पूरे विश्वास के साथ तथा प्रचण्ड बहुमत के साथ भाजपा को प्रदेष की सत्ता सौपी थी परन्तु ऐसा प्रतीत होता है कि पिछली सरकारों की तरह वर्तमान सरकार भी प्रदेष की जनता के सपनों पर पानी फेरने का काम करेगी।

रालोद नेताओं ने कहा कि सूबे के मुखिया योगी के संसदीय क्षेत्र की घटना ने साबित कर दिया कि आम नागरिक महफूज नहीं है गुण्डे और अपराधियों के हौसले बुलंद है। भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था कि कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त किया जायेगा लेकिन जब मुख्यमंत्री के संसदीय क्षेत्र के निवासी ही नहीं महफूज हैं तो प्रदेष के अन्य जनपदों की जनता का क्या होगा? रालोद नेताओं ने गोरखपुर की घटना की न्यायिक जांच के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपराधियों को पकड़ने की मांग की गयी तथा राष्ट्रीय लोकदल गोरखपुर की जिला इकाई द्वारा जब तक पीडि़त को न्याय नहीं मिल जायेगा धरना दिया जायेगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com