Saturday , April 20 2024

भाजपा सपा व वसपा को चुनाव के समय ही किसान याद आते हैं : लोकदल

लखनऊ।लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने वर्तमान विधान सभा के अब तक हुए मतदान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आरोप लगाया है कि झूठे वादे करके सत्ता का सुख भोगने वाले भाजपाश्सपा व बसपा को चुनाव के समय ही किसान याद आते हैँ और चुनाव बीत जाने के बाद किसानों को भूल जाना इन की फितरत में हैं।

उन्होंने कहा है कि प्रथम और दि़वतीय चरण के चुनाव में गन्ना किसानों की बहुतायत रही है किन्तु सभी सरकारों ने इन गन्ना किसानों को लगातार छलने काम किया है।उन्होंने कहा कि आज भी गन्ना किसानों का 14000 करोड़ रुपया बकाया है।

उन्होंने कह है कि तीसरे चरण केचुनाव में आलू किसानों का बेल्ट आता है किन्तु आलू के किसान की स्थिति भूखमरी के कगार पर है पिछले वर्ष का आलू कोड स्टोरेज से निकल न सका और वर्तमान फसल का आलू का सगं्रहण हो नही पा रहा है किसान के आलू का बाज़ार मूल्य उसके भाड़े से भी कम उसको मिल रहा है।

उन्होंने कहा है किकिसान हित को लेकर सभी पार्टियां लोकदल के ही कारण अपने एजेंड़ो का फेरबदल कर पेश कर रही है। उन्होंने सपा सरकार पर आरोप लगाया कि लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर 475 करोड रुपये प्रतिकिलोमीटर की लागत आयी है जबकि नेशनल हाईवे अथारिटी की 6 लेन की सड़क की लागत 18 करोड़ रुपये आती है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com