Wednesday , April 24 2024

मन की बात करने वालों मन की बात सुनना सीखों : आजम खां

बिंदकी। नगर के पशु मेला मैेदान में समाजवादी पार्टी की आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश शासन के मंत्री आजम खां ने कहा कि 2017 विधानसभा का चुनाव से हिन्दुस्तान के कई फैसले होने है।

इसी चुनाव से आगामी होने वाले लोकसभा के चुनाव का भविष्य तय होगा। इससे सावधान होकर मतदान करना। कहीं मुल्क तोड़ने वालों के हाथ सत्ता न पहुंच जाए। जिन्होने एक बार मुल्क तोड़कर दो हिस्से करवा दिए और फिर दोबारा मुल्क तोड़ने की साजिश रच रहे है। हिन्दुस्तान के असली मालिक आप लोग है न कि वह लोग जो मंचों की माध्यम से बदजुबानी करते है।

उन्होने ईमानदारी व तहजीब सीखने की बात कहते हुए कहा कि एैसे लोगों को हमसे सीख सीखनी चाहिए। राम तोे आदर्श है, न कि वह किसी की कुर्बानी करते और जो लोग राम का नाम लेकर सत्ता पाने की ललक रखते है। क्या कभी किसी के झूठे बेर खाए है।

उन्होने बिना नाम लिए मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि रावण तो प्रकांड पंडित व विद्वान था किन्तु हिन्दुस्तान के बादशाह ने तो अपनी डिग्री भी साबित नहीं कर पाए। उन्होने कहा कि बसपा के संस्थापक कांशीराम व मायावती के द्वारा विधानसभा के अन्दर कहा था कि यदि बाबरी मस्जिद का उनके हाथ आ जाए तो वह वहां पर शौचालय बनवा देंगे।

उन्होने कहा कि 100 मुस्लिमों को टिकट देकर मायावती ने गठजोड़ नही बर्बादी का काम किया है। और मन की बात करने वाले किसान मजदूरों गरीबों के मन की बात तो सुनो। इस मौके पर जहानाबाद प्रत्याशी मदन गोपाल वर्मा, पूर्व मंत्री अचल सिंह, महेंद्र बहादुर बच्चा, निसार खान प्रधान, कासिम हसन, प्रदेश सचिव रतन गुप्ता, इरफान राईन, विनोद द्विवेदी, रज्जन खां, इदरीश खान सहित अन्य मौजूद रहे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com