Thursday , April 25 2024

महेंद्र सिंह धोनी और जीवा की जोड़ी के साथ एक और क्रिकेटर और उनकी बिटिया रानी की जोड़ी मशहूर हो रही है

 टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और जीवा की जोड़ी के साथ ही सोशल मीडिया पर एक और क्रिकेटर और उनकी बिटिया रानी की जोड़ी मशहूर हो रही है. धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना और उनकी बेटी ग्रेसिया भी इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं. इस साल आईपीएल के दौरान जीवा के साथ-साथ ग्रेसिया भी कई बार नजर आई थीं. 

आईपीएल के दौरान ही जीवा और ग्रेसिया बेस्टफ्रेंड्स भी बन गई थीं. इस दौरान जीवा और ग्रेसिया के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया था. आईपीएल के दौरान ग्रेसिया का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया गया था. ग्रेसिया की बर्थडे पार्टी में वेस्टइंडीज के खिलाड़ी डीजे ब्रावो गाना गाते नजर आए थे तो वहीं, जीवा डांस करती हुई दिखाई दी थीं.

जीवा और माही के वीडियोज तो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं. अब सुरेश रैना और उनकी बेटी ग्रेसिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुरेश रैना, ग्रेसिया के साथ बच्चे बने हुए हैं और खेल रहे हैं. फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

इससे पहले आईपीएल के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा, सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया और हरभजन सिंह की बेटी हिनाया बेस्ट फ्रेंड बन गई थीं. सुरेश रैना ने इन तीनों की मस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. यह वीडियो बहुत ही प्यारा है. इसमें तीनों बच्चियां गोल-गोल घूमकर खेल रही हैं. तीनों रिंगा रोरिज गा रही थीं. इसके बाद तीनों जमीन पर गिर जाती हैं.

बता दें कि इसी साल जनवरी में सुरेश रैना ने अपनी बेटी के लिए एक गाना भी गाया था. इंग्लैंड दौरे पर सुरेश रैना टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com