Thursday , April 25 2024

मोदी पहले खुद का गिरेबान टटोले फिर दें पाक को नसीहत : मायावती

download-3

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने भारत के प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए कहा कि ”पाकिस्तान को सलाह देने के बजाए हमे अपना रिकॉर्ड भी देखना चाहिए। हुक्मरानों को सलाह देना अच्छी बात है, लेकिन पहले अपना  गिरेबान टटोले  पीएम। मायावती ने पीएम पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि ” सैनिकों पर हुए हमले से देश मे गुस्सा है। ऐसे में जब देश उनसे कड़ी कार्रवाई की उम्मीद कर रहा है, पीएम मोदी सिर्फ पाक की जनता के नाम संदेश दे रहे हैं।” बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान उरी हमले को लेकर पीएम मोदी के कोझिकोड मेंदिए गए भाषण पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए यह सब कहा हैं।  मायावती ने पीएम मोदी को उनके भाषणों के लिए खरी खोटी भी सुनाई । मायावती ने यहाँ तक की कह दिया कि ”यह पाक  की जनता से अपील कर ये लोगों को गुमराह कर रहे हैं। ये जनता को असल मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे है।” 

 वादों को पूरा करने में नाकाम रही मोदी सरकार –

मायावती ने कहा कि मोदी सरकार देश की जनता से किया गया कोई भी वादा पूरा करने में नाकाम रही है। इसलिए दिल्ली, बंगाल व केरल में भाजपा की हार हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। पाकिस्तान की सरकार को तो सलाह दे रही है कि गरीबी, बेरोजगारी व अशिक्षा से लड़ें पर वो खुद ऐसा नहीं कर पा रही है।

कट्टरवादी है केन्द्र सरकार –

बसपा प्रमुख ने कहा कि सैनिकों पर हमले से लोगों में गुस्सा है।  लोग कड़ी कार्रवाई की उम्मीद करते हैं।  लोग पीएम के आश्वासन से तंग आ गए हैं।  प्रधानमंत्री ने ऐसी घटनाओं में ठोस उपाय के बजाए भरमाने कि कोशिश की।  सरकार के पास कोई ठोस नीति नहीं है, जिस पर अमल किया जाए। बीजेपी सरकार और पीएम के अब तक का चाल चरित्र और चेहरा ये बताता है कि ये एक कट्टरवादी सरकार है।

मायावती ने सपा पर भी साधा निशाना –

बसपा सुप्रीमो ने अखिलेश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि  ” जब राज्य में डेंगू की हाहाकार है, अखिलेश सरकार नीरो की तरह बंसी बजा रही है। मायावती ने कहा कि मुलायम सिंह के परिवार में गृहयुद्द मचा हुआ है और पूरा प्रदेश उसका खामियाजा भुगत रहा है।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com