Thursday , April 18 2024

मार्केट से सब्जी खरीदने गई थी ये महिला, घर वापस लौटी तो बन गई करोड़पति

कहते हैं कि जब भगवान किस्मत बदलता है तो देर नहीं करताजैसा कि अमेरिका की एक महिला के साथ हुआजब वो केवल 25 मिनट में करोड़पति बन गईये महिला घर से गोभी लेने के लिए मार्केट गई थीलेकिन रास्ते में उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

बात अमेरिका के मेरिलैंड में रहने वाली वेनेसा वार्ड की हैवेनेसा एक दिन घर से गोभी खरीदने के लिए मार्केट के निकली थींलेकिन रास्ते में उन्हें लॉटरी खरीदने के ख्याल आ गयाउन्होंने सोचा कि क्यों ना लॉटरी का टिकट खरीदकर किस्मत आजमाई जाएउसके बाद वेनेसा ने लॉटरी का टिकट खरीद लियाजब उन्होंने घर पहुंचकर टिकट को स्क्रैच किया तो हैरान रह गई. वेनेसा ने देखा कि उन्होंने लॉटरी में लाख 25 हजार डॉलर जीत लिए हैं.

उसके बाद वेनेसा ने वर्जीनिया लॉटरी को बताया कि उसने लाख 25 हजार की लॉटरी जीती हैजिसे लेकर वह बेहद खुश हैवेनेसा ने बताया कि उसके पिता ने गोभी लेने के लिए उसे बाजार भेजा थाजहां उसे स्पिन स्क्रैचऑफ टिकट देखा और अपनी किस्मत आजमाने के लिए उसे खरीद लिया.

लॉटरी लेकर जब वह घर पहुंची तो उसने उसे स्क्रैच किया तो उसे देखकर वह दंग रह गईवेनेसा ने बताया कि लॉटरी में मिली रकम को वह अपने रिटायरमेंट के लिए सुरक्षित करके रखना चाहती हैइसके अलावा इन पैसों से वह अपना डिजनी वर्ल्ड घूमने का सपना भी पूरा करना चाहती है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com