Friday , April 19 2024

मार्ग दुर्घटनाओं में मासूम समेत तीन की मौत, तीन घायल

dentइलाहाबाद। जनपद में बीते आठ घंटे के बीच शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर हुई मार्ग दुर्घटना में मासूम बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि हादसे में मासूम बच्चे के माता-पिता समेत तीन लोग घायल हो गये। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।
पहली घटना जिले के करछना क्षेत्र के बरदहां गांव के समीप शनिवार दोपहर एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार आठ वर्षीय त्यागेश पुत्र सुरजन सिंह निवासी पूराघीसन थाना उपरोक्त की मौत हो गयी। हादसे में मृतक के पिता सुजरन सिंह 45वर्ष व उसकी मां गुलाबकली 40वर्ष एवं सबसे छोटा भाई सूर्यपक्राश घायल हो गये। पुलिस ने ट्रक व चालक को कब्जे में ले लिया और हादसे में घायल सूर्य प्रकाश व उसकी पत्नी गुलाबकली एवं उसके बच्चे सूर्य प्रकाश को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक त्यागेश के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा किया और अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। मृतक के सबसे बड़े भाई शीतला प्रसाद पुत्र स्वर्गीय मुल्कराज ने बताया कि मेरी नानी का आज सुबह निधन हो गया जिसके अन्तिम संस्कार में शामिल होने के लिए मेरे दूसरे पिता सूरजन सिंह मां गुलाबकली व दोनों भाइयों को लेकर नानी के घर देईबांध थाना कोरांव के लिए बाइक से जा रहे थे लेकिन रास्ते में हादसे केे शिकार हो गये।
दूसरी घटना के मुताबिक जनपद के हण्डिया थाना क्षेत्र के सैदाबाद चैराहे के समीप अचना चैराहे पर शनिवार दोपहर एक बजे दो बाइको की अचानक आमने-सामने भिड़न्त हो गयी। भिड़न्त इतनी तेज थी कि दोनों के बाइक चला रहे युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। हादसे में इसी थाना क्षेत्र के असढ़िया दुमदुमा गांव केे निवासी नन्हेलाल के 15वर्षीय बेटे अलोक की मौत हो गयी। दूसरी बाइक चालक अजय गुप्ता 19वर्ष पुत्र प्रकाश गुप्ता निवासी बियूर थाना हण्डिया की भी मौत हो गयी। हादसे की सूचना पर पहुंची हण्डिया थाने की पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर परिजनों को खबर दी। खबर मिलते ही दोनों युवकों के परिजन मौके पर बदहवास हालत में पहुंचे। पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा करके चीरघर भेज दिया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com