Saturday , April 20 2024

माल में युवक की धारदार हथियार से नृसंश हत्या, नहीं हुई शिनाख्त

लखनऊ। माल इलाके में अज्ञात युवक 35 वर्ष की चाकुओं से गोद कर की गई। वारदात को अंजाम देने के हत्यारों ने शव को बेता नाला के पास सड़क के किनारे फेंक दिया। सुबह हत्या की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

काकराबाद गांव के चौकीदार राजेश पुष्कर ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिस की लेकिन सफलता नहीं मिली। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या और साक्ष्य मिटाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

माल क्षेत्र के काकराबाद गांव में बेता नाला पुल के सड़क किनारे अज्ञात युवक की खून से लतपत लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवक की हत्या धारदार हथियार से की गयी है। मृतक के गले, पीठ, सीने, चेहरे, कान के नीचे कई चाकुओं के घाव के निशान मिले हैं।

हत्यारों ने खून से सने गमछे को बेता नाले के दूसरी छोर काकोरी थाना क्षेत्र में एक निजी कम्पनी दूरसंचार टावर के पास फेंककर फ रार हो गये। पुलिस ने ग्रामीणों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

युवक ने काली पैन्ट, सफेद शर्ट, भूरे कलर की जैकेट व सफेद बनियान पहन रखी थी। पैन्ट पर फैशन किंग टेलर प्रीत नगर मड़ियांव का स्टीकर लगा हुआ था। पुलिस ने स्टीकर पर लिखे मोबाइल नम्बर फोन करके टेलर कमल कुमार को शिनाख्त के लिए बुलाया, लेकिन टेलर भी युवक की शिनाख्त नहीं कर सके।

हत्या कर शव फेंका नाले के किनारे

हत्यारों ने युवक की नृशंस हत्या की है। युवक के शरीर से लगातार हुए रक्त स्त्राव से उसकी मौत हुई है, लेकिन घटना स्थल पर खून के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस कयास लगा रही है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है। हत्यारे शव नाले के किनारे सुनसान इलाके में फेंककर भाग निकले हैं। हालांकि पुलिस स्थानीय लोगों से रात में मौके से गुजरने वाली गाड़ियों के विषय में पूछताछ कर रही है।
सुबूत मिटाने की होई कोशिस

हत्यारों ने सूनसान इलाके का फायदा उठाते हुए हत्या से जुडे़ तमाम सबूत ठिकाने लगाये हैं। सनसनीखेज वारदात से पुलिस के भी हांथ-पैर फूले हुए हैं। पुलिस ने घटना स्थल से करीब आधा किलो मीटर तक के इलाके के कोने-कोने को खंगाला है। घटना स्थल से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर नाले के दूसरे छोर पर खून से लथपथ गमछा मिला है। कयास लगाई जा रही है कि हत्यारे शव ठिकाने लगाने के बाद भाग निकले। हत्यारों ने राह चलते खून से लथपथ गमछा फेंक दिया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com