Wednesday , April 24 2024

मुंबई में हत्या कर फरार अभियुक्त वाराणसी में गिफ्तार

लखनऊ। मुंबई में हत्या कर वाराणसी में दिप कर रह रहे अभियुक्त को यूपी एसटीएफ ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। हत्याभियुक्त 15 दिनों से फरार था।

एसटीएफ के सूत्रों ने बताया कि नवी मुंबई के थाना रबाले क्षेत्र के घनसौली में दुकानदार भगवानदास जाधव के नौकर रईस रसूल बक्श की 2/3 मार्च की रात गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

नवी मुंबई पुलिस को छानबीन में पता चला कि हत्या का मुख्य अभियुक्त इरफान कुरैशी इलाहाबाद का रहने वाला है और वाराणसी में कहीं छुपा है। इस सूचना पर इरफान की तलाश में वाराणसी की एसटीएफ इकाई को लगाया गया।

इसी दौरान एसटीएफ को 21 र्माच को सूचना मिली कि इरफान कैंट थाना क्षेत्र में खजुरी मोड़ पर खड़ा है। इरफान कहीं जाने की फिराक में है और साधन का इंतजार कर रहा है। इरफान वहां से निकल पाता एसटीएफ ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में इरफान ने बताया कि वह एक साल पहले मुंबई गया था और उसने भगवाददाय कह मीट की दुकान पर नौकरी की थी।

इसी दौरान उसकी भगवानदास के बेटे सचिन से पैसे के लेन-देन को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस पर सचिन ने उसे बेइज्जत किया था। उस समय तो इरफान वापस इलाहाबाद लौट आया, लेकिन एक साल बाद वह सचिन से बदला लेने की नीयत से वासप गया और भगवान दास की ही दुकान पर नौकरी कर ली। इरफान मौके की तलाश में था कि इसीबीच रईस भी सचिन से मिल कर इरफान को अपमानित करने लगा। इससे क्षुब्ध होकर उसने पहले रईस की हत्या की योजना बना डाली।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com