Thursday , April 18 2024

मुझे दया या विवाद के चलते नहीं चाहिए कोई फिल्म: श्वेता बसु प्रसाद

dceeccec1aa458a868a6e1a06159098f

मुंबई। चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म मकड़ी में शानदार अभिनय के लिए नैशनल अवॉर्ड जीत चुकीं ऐक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद स्टार प्लस के शो चंद्र नंदिनी से स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं। यही नहीं, वह वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां में भी नजर आएंगी। कैमरे के आगे अपनी इस दूसरी पारी को लेकर श्वेता काफी एक्साइटेड हैं।

shweta-4-5407e3dd90708_exlst

पढाई में किया फोकस –

काफी अर्से बाद हिंदी ऑडियंस के सामने ऐक्टिंग करने के बारे में वह बताती हैं, फिल्म मकड़ी और इकबाल के बाद मुझे बहुत सारी फिल्मों के ऑफर आ रहे थे और ये फिल्में मधुर भंडारकर समेत कई बड़े डायरेक्टर्स की थीं। लेकिन मेरे घरवाले चाहते थे कि मैं पहले अपनी पढ़ाई पूरी करूं। इसलिए मैंने ऐक्टिंग से ब्रेक लेकर मास कम्यूनिकेशंस में डिग्री ली। मैंने साउथ की कुछ फिल्में भी कीं। इसके अलावा एक शॉर्ट फिल्म प्रड्यूस की। क्लासिकल म्यूजिक पर रूट्स नाम से एक डॉक्यूमेंट्री बनाई। फिर पिछले डेढ़ साल से मैं अनुराग कश्यप की प्रॉडक्शन कंपनी में स्क्रिप्ट कंसल्टेंट के तौर पर काम कर रही थी, लेकिन ऐक्टिंग ही मेरा पहला प्यार है, इसलिए मुझे लौटकर यहीं आना था।

swethabasuitemsong647x480

कुछ अलग और बड़ा चाहती थी करना –

बकौल श्वेता, मुझे ऑफर्स लगातार आ रहे थे, लेकिन मैं पहले जो कर चुकी हूं, उससे कुछ अलग और बड़ा करना चाहती थी, क्योंकि मैं मकड़ी में डबल रोल कर चुकी हूं, इकबाल में मैंने साइन लैंग्वेज में बात की थी। अब चंद्र नंदिनी में एक तो मेरा सेंट्रल कैरेक्टर है। दूसरे, मैंने हिस्टॉरिकल कैरेक्टर कभी नहीं किया था, इसलिए इस शो के लिए हामी भर दी। लेकिन हंसल मेहता की फिल्म का क्या हुआ?

ppp

काबिलियत के दम पर मिले मुझे काम –

बता दें कि दो साल पहले जब श्वेता को प्रॉस्टिट्यूशन के आरोप में पुलिस ने पकड़ कर दो महीने के लिए सुधार गृह में भेजा दिया था, जिसमें बाद में वह पूरी तरह बरी हो गई थीं। उस वक्त हंसल मेहता ने ट्विटर पर श्वेता को अपनी फिल्म में लेने की बात कहकर उनका सपोर्ट किया था। मगर श्वेता का कहना है कि उन्हें अभी तक ऐसी कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई है। यही नहीं, वह साफ कहती हैं कि जिसे फिल्म देनी होती है, वह देता है। ऐसे ट्विटर पर अनाउंस नहीं करता। फिर उन्हें जो काम मिलना होगा, उनकी काबिलियत के दम पर मिलेगा। उन्हें किसी दया या विवाद के कारण मिलने वाला काम नहीं चाहिए। एकता कपूर का शो चंद्र नंदिनी हो या करण जौहर की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां, दोनों ही उन्हें ऑडिशंस देने के बाद ही मिले हैं।

swetha-basu-prasad-hot-6

अनुराग बोले, जा सिमरन जी ले अपनी जिंदगी-

श्वेता फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की टीम का हिस्सा रही हैं। उसे छोडऩे पर अनुराग का क्या रिऐक्शन रहा? श्वेता बताती हैं, अनुराग को कहीं न कहीं पता था कि मैं एक दिन वापस ऐक्टिंग में ही जाऊंगी, इसलिए उन्हें कोई झटका नहीं लगा। मजेदार बात यह है कि जब कोई अनुराग कश्यप का प्रॉडक्शन हाउस छोड़कर जाता है, तो उसे एक मेमरी मग गिफ्ट किया जाता है। अनुराग ने जो मग मुझे दिया था, उस पर लिखा था : जा सिमरन, जी ले अपनी जिंदगी। क्या अनुराग के साथ कोई फिल्म करने का भी प्लान है? इस सवाल पर श्वेता कहती हैं, अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, विक्रमादित्य मोटवानी, एकता कपूर, ये सब मेरी फैमिली की तरह हैं। इन्होंने छुपटन से मेरा काम देखा है, तो इन लोगों से मुझे कभी काम मांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अगर इनके पास मेरे लिए कोई काम होगा, तो वे खुद मुझे ऑफर करेंगे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com