Saturday , April 20 2024

मुलायम, अखिलेश पर जमकर बरसे अमर

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद अमर सिंह बुधवार को मुलायम, अखिलेश और आजम खान पर जमकर बरसे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की।

यहां तक कि उन्होंने खुद अपनी तुलना वेश्या से कर डाली। UP के विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने पहुंचे अमर सिंह के साथ इस मौके पर SP नेता और ऐक्ट्रेस जया प्रदा भी मौजूद थीं।

चुनाव से पहले ही पार्टी से निकाले जा चुके अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव की तुलना पुत्र-मोह में जकड़े हुए धृतराष्ट्र से कर डाली। इसके बाद अपना दुख जाहिर करते हुए बोले कि SP में मेरी हालत वेश्या जैसी थी जिसका लोग भोग तो करते हैं लेकिन सामाजिक मान्यता नहीं देते।

मुलायम सिंह ने खुद मुझे सामने से आने से रोकते हुए कहा था कि अगर जरूरी हो तो चोरों की तरह पिछले दरवाजे से आना। इसके बाद वह बोले कि मुलायम से मेरा कोई राजनीतिक संबंध नहीं है। आत्म सम्मान से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं है।

मुजफ्फरनगर में हुए दंगे के मुद्दे पर भी एक बार फिर SP के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए सिंह ने कहा कि गुजरात के दंगे से भी अधिक मुसलमान मुजफ्फरनगर के दंगे में मारे गए और सूबे के मुख्यमंत्री सैफई में मल्लिका शेरावत के गीत और नृत्य पर अंगड़ाई ले रहे थे।

SP के वरिष्ठ नेता आजम खान के बारे में अमर बोले, ‘पता नहीं उन्हें महिलाओं से क्या बैर है। मायावती के लिए आजम ने कहा था कि बुआ, भतीजा जवान हो गया है, गोद में बैठिए बड़ा, मजा आएगा।

वहीं, स्मृति ईरानी के लिए उनके शब्द थे कि विनय कटियार कहते हैं बहुत ही सुंदर महिलाएं हैं, तो आप आगे आइए, अपनी सेवा दीजिए, हम लेने के लिए तत्पर हैं।’ अमर आगे बोले, ‘आजम न हिंदू है न मुसलमान है। यह पापी है, दुराचारी है, भ्रष्ट है।’

अमर सिंह ने यह आरोप भी लगाया कि मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के विनायक ग्रुप में दाउद इब्राहिम और SP नेता अबु आजमी का पैसा लगा है। इसकी NIA से जांच कराई जाए तो सच सामने आ जाएगा।

योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने UP सरकार के किसानों की कर्जमाफी के फैसले पर कहा कि योगी ने बता दिया है कि इस सरकार की नीयत गरीबों की जिंदगी में खुशहाली लाने की है। पहले प्रदेश में भोगी राज था, आज योगी राज है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com