Tuesday , April 16 2024

मुलायम बोले- मैं नहीं बनाता तो अखिलेश कभी CM नहीं बन पाते

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का कहना है कि वे दिल से यूपी में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. मुलायम की मानें तो पार्टी के अंदर जो विवाद था वो अब खत्म हो चुका है और सभी एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं.

बातों-बातों में अखिलेश को संदेश

पारिवारिक विवाद के बाद पहली बार ‘आज तक’ से खास बातचीत में मुलायम ने कहा कि अखिलेश ने सूबे में अच्छा काम किया है. लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वो अखिलेश को मुख्यमंत्री नहीं बनाते तो वो कभी सीएम नहीं बन पाते. शायद, मुलायम के इस बयान में एक तरह से अखिलेश को संदेश भी है. पीएम मोदी पर वादाखिलाफी का आरोप

पीएम मोदी पर हमला करते हुए मुलायम ने कहा कि उन्होंने लोगों से बड़े-बड़े वादे किए जो अभी तक पूरे नहीं हुए. इस वजह से लोगों में नाराजगी है. जबकि मायावती के बारे में उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

कांग्रेस से गठंबधन पर बोले नेताजी

आज तक’ से बातचीत में मुलायम ने माना कि पिछले दिनों पार्टी के अंदर विवाद की वजह से अलग हो गए और कुछ लोगों को टिकट नहीं मिलने से दूसरी पार्टी में शामिल हो गए. मुलायम की मानें तो सपा और कांग्रेस के गठबंधन से उनकी पार्टी को कम फायदा होगा जबकि कांग्रेस को इससे ज्यादा फायदा मिलने वाला है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com