Friday , April 19 2024

मोदी हटाओ, देश बचाओ नारे के साथ सडकों पर उतरेगी तृणमूल कांग्रेस

%e0%a4%a4%e0%a5%83%e0%a4%a3%e0%a4%ae%e0%a5%82%e0%a4%b2-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b8बंगाल। नोटबंदी को आजाद भारत का सबसे बडा घोटाला करार देते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने आज कहा कि उनकी पार्टी एक जनवरी से ‘‘मोदी हटाओ, देश बचाओ” नारे के साथ सडकों पर उतरेगी।

उन्होंने कहा कि देश ऐसे किसी व्यक्ति के हाथ में ‘‘सुरक्षित” नहीं है जो ‘‘सांप्रदायिक दंगों के जरिए राजनीति में दीक्षित हुए हैं।

” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘अब अली बाबा और चार सहयोगी सभी फैसले ले रहे हैं, यहां तक कि वित्त मंत्री भी नहीं जानते हैं। सिर्फ भगवान जानते हैं कि देश में क्या हो रहे हैं। वे लोग लोगों, देश और यहां तक कि अपनी पार्टी(भाजपा) को भी परेशान कर रहे हैं।” ममता ने तृणमूल की विस्तारित कोर समिति की बैठक की अध्यक्षता की।

उन्होंने कहा, ‘‘मोदी सरकार जो नकदी..रहित अर्थव्यवस्था की बात करती है, बेनकाब हो चुकी है. मोदी सरकार उन लोगों के लिए काफी अच्छी है जो वास्तव में काले हैं.” उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हमारी पार्टी का एकमात्र नारा ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ होगा और हम एक से लेकर आठ जनवरी के बीच राज्यभर में सभाएं आयोजित करेंगे।

” उन्होंने दावा किया कि बैंकों में कोई नकदी नहीं है. उन्होंने कहा, ‘‘जिस व्यक्ति की कोई विश्वसनीयता नहीं हो, वह भारत जैसे देश का नेतृत्व नहीं कर सकते। फैसले (नोटबंदी) से भारत में आर्थिक आपदा की स्थिति बन गयी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com