Saturday , April 20 2024

मोबाइल व लैपटाप बाँटने से दूर नहीं होगी बेरोजगारी: राजबब्बर

raj-babbउन्नाव। 27 साल यूपी बेहाल कोई यात्रा नहीं बल्कि लोगों के दिलों की आवाज है। प्रदेश सरकार ने लैपटाप बांटे और आगे मोबाइल बांटने की बात कह रही है। इससे बेरोजगारी दूर होने वाली नहीं है। मां बाप बच्चों को रोजगार के लिये पढ़ाते है न कि हाथ फैलाकर मांगने के लिये। यूपी को बेकारी,लाचारी और बदहाली से निजात दिलाने के लिए कांग्रेस को सत्ता में वापस लाना होगा। यह बातें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने 27 साल यूपी बेहाल संदेश यात्रा के दौरान पुरवा बस स्टाप स्थित स्टेट बैंक के सामने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये।

श्री बब्बर ने कहा कि कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में जो विकास कराया था आज उसी पर प्रदेश चल रहा है। 27सालों में विभिन्न दलों की सरकारें रही लेकिन उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर नहीं हो पाया। इससे पूर्व कांग्रेस की 27 साल यूपी बेहाल यात्रा जबरेला पुल से होते हुए कालूखेड़ा, मौरावां, पुरवा, बिछिया होते हुए उन्नाव पहुंची। उन्नाव में लखनऊ बाईपास नवीन मण्डी स्थल पर बार एसोसिएशन अध्यक्ष सतीश शुक्ला ने भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के हुजूम के साथ प्रदेश अध्यक्ष का माल्र्यापण करते हुए स्वागत किया।

इसके बाद यात्रा बदरका के लिए रवाना हुई। इस दौरान संदेश यात्रा का कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, पीएल पुनिया, पूर्व सांसद अन्नू टण्डन, पुरवा में प्रमोद श्रीवास्तव एवं जानू की अगुवाई में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया गया। डा वीरेन्द्र श्रीवास्तव, फिरोज खां, अजय श्रीवास्तव, शेरशाह उर्फ बब्लू, ज्ञान चैरसिया, अजीम बाबा, हाजी निजामू, अंकित परिहार, दिलप्रीत सिंह, चंदनलाल त्रिपाठी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com